हरियाणाः फरीदाबाद में शराब पीने से किया मना तो लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की हत्या, 2 घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 12:18 AM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के फरीदाबाद में एक दुकान के बाहर शराब पीने पर आपत्ति जताने पर तीन व्यक्तियों पर हमला किया गया, जिसमें 40 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका भाई और एक दोस्त घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार देर रात की है जब तीन व्यक्ति इस घटना के एक पीड़ित नीरज की जवाहर कॉलोनी स्थित दुकान पर नशे की हालत में पहुंचे।

नीरज ने अपनी शिकायत में कहा, "रात के करीब 11.30 बजे थे जब गौरव अपने दो दोस्तों के साथ नशे की हालत में कार में दुकान पर पहुंचा। उन्होंने मेरी दुकान से कुछ खाने की चीजें खरीदीं और दुकान के सामने शराब पीने लगे। जब मैंने उन्हें वहां शराब पीने से मना किया तो उन्होंने मुझे अपशब्द कहना शुरू कर दिया। गौरव के पास लाठी और लोहे की छड़ थीं और उसने अपने अन्य दोस्त को बुला लिया।''

 नीरज ने अपनी शिकायत में कहा, ‘‘उन्होंने मुझ पर, मेरे भाई सत्यप्रकाश और एक दोस्त पर हमला किया। मेरे भाई के सिर में गंभीर चोटें आईं। हम उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।'' उन्होंने कहा, "मौके पर भीड़ जमा होने पर आरोपी मौके से भाग गए।"

एनआईटी फरीदाबाद के पुलिस उपायुक्त कुलदीप सिंह ने कहा कि नीरज की शिकायत के आधार पर, गौरव और उसके दोस्तों, कालू, कमल और चीकू के खिलाफ भारतीय दंड संहिता विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। डीसीपी ने कहा, "गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News