दिल्ली के फर्श बाजार में नल से पानी लेने को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी की चाकू घोंपकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 09:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क : दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में नल से पानी को लेकर हुए झगड़े में पड़ोसी की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने रविवार को 15 वर्षीय एक किशोरी को पकड़ा है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता 34 वर्षीय महिला थी। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात 10.59 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में कॉल आई, जिसमें कॉल करने वाले ने कहा कि उसकी पत्नी के पेट में चाकू से वार किया गया है और उसे एम्बुलेंस की जरूरत है।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) सुरेंद्र चौधरी ने बताया, ‘‘कॉल पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम गली नंबर दो भीकम सिंह कॉलोनी वाले स्थान पर पहुंची और उसने सोनी को उसके कमरे में घायल पाया। उसके बाएं हाथ पर दो-तीन घाव और पेट पर एक छोटा सा घाव था।" सोनी को तुरंत हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच में पता चला कि सोनी और उसके पति सतबीर का पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था। अधिकारी ने बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे सोनी का अपने पड़ोसी की पत्नी और बेटी से उनके घर की पहली मंजिल पर लगे नल से पानी को लेकर झगड़ा हो गया।

कहासुनी के दौरान सोनी ने लड़की का हाथ मरोड़ दिया, जिससे लड़की को हेडगेवार अस्पताल में इलाज कराना पड़ा। लड़की को गैर-मेडिको लीगल केस (एमएलसी) रोगी के रूप में माना गया और उसके हाथ का एक्स-रे किया गया। पुलिस उपायुक्त ने कहा, "इसके बाद लड़की और उसकी मां अपने घर लौट आईं और उनका सोनी और उसके पति सतबीर के एक फिर से झगड़ा हो गया। दोबारा हुए झगड़े के दौरान लड़की ने सोनी को चाकू घोंप दिया। अधिकारी ने कहा कि किशोरी को पकड़ लिया गया है और उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News