Shocking Video: 10वीं बोर्ड परीक्षा में छात्रों को नकल में मदद करने के लिए लोग स्कूल की दीवारों पर चढ़े

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 06:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हरियाणा के टौरू इलाके के एक स्कूल में 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में पूरी तरह से नकल करने का मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में लोगों को 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा दे रहे छात्रों को चिट देने के लिए स्कूल की दीवारों पर चढ़ते हुए दिखाया गया है।

घटना बुधवार को नूंह जिले के टौरू स्थित चंद्रावती स्कूल में हुई. परीक्षा शुरू होने के कुछ ही देर बाद खबर आई कि पेपर कथित तौर पर लीक हो गया है.इससे गुस्साए छात्रों के साथ आए लोगों ने परीक्षा केंद्र के बाहर हंगामा किया और भवन की दीवारों पर चढ़कर अपने बच्चों को नकल कराया.घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी धर्मपाल ने कहा कि किसी भी हालत में नकल नहीं होने दी जाएगी।

धर्मपाल ने कहा कि नकल में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और ऐसी घटनाओं की सूचना शिक्षा बोर्ड को दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि बोर्ड परीक्षा केंद्रों के बाहर पुलिस की तैनाती बढ़ाने के लिए पुलिस से बात करेगा।


 

BIG BREAKING 🚨

Board exam in Haryana,Nooh ! Cheating Next Level ! It's condition of Education in Haryana ! Asie Bihar aur Uttar Pradesh se Video aati thi !@DeependerSHooda pic.twitter.com/4rpU2rb7En

— Ashish Singh (@AshishSinghKiJi) March 6, 2024

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News