Shocking Video: दिल्ली रोहिणी में अधूरे फ्लाईओवर से लटका मिला शख्स का शव, पुलिस को आत्महत्या का शक

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 12:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के रोहिणी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक अधूरे फ्लाईओवर से एक 35 वर्षीय व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया। इस शख्स की पहचान हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। रिपोर्टों के अनुसार, राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया, जिसने मौके पर पहुंचने के बाद कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है। हालांकि, अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
 

#Delhi: बेगमपुर फ्लाईओवर से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या की आशंका, पुलिस मामले की जांच में जुटी#खबर24 pic.twitter.com/KhGoLQSjrU

— खबर 24 Live (@khabar24live_) April 24, 2024


इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें सिंह को पुल से लटका हुआ दिखाया गया है। वीडियो में, पुल के नीचे से गुजरते समय राहगीरों को लटकते हुए शव को देखकर सदमे में देखा जा सकता है। पुलिस ने कहा कि वे फिलहाल घटना की जांच कर रहे हैं ताकि घटना के आसपास की परिस्थितियों का पता लगाया जा सके। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने बचाव दल की मदद से शव को बरामद किया और मौत का कारण निर्धारित करने के लिए उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। हरप्रीत सिंह के परिवार में उनकी पत्नी और उनका दो महीने का बच्चा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News