दिल्ली में होली के दिन लड़की की बेहद शर्मनाक हरकत, शख्स के मना करने के बावजूद करती रही...

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 04:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: होली पर एक लड़की की बेहद शर्मनाक हरकत देखने को मिली। कई बार मना करने के बावजूद एक लड़की द्वारा एक आदमी पर पानी के गुब्बारे फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म निर्माता रोहन जैन ने इंस्टाग्राम पर उस घटना की क्लिप साझा की, जो दिल्ली में होली के दिन हुई थी। 

उन्होंने कहा कि वह अपने रिश्तेदारों से मिलने गए थे और अपना लैपटॉप और कैमरा गियर ले जा रहे थे जब लड़की ने उन पर पानी के गुब्बारे फेंकना शुरू कर दिया। जब उसने उसे रोकने की कोशिश की और उससे अनुरोध किया कि वह उस पर गुब्बारे न फेंके, तो उसने उसके अनुरोध को नजरअंदाज कर दिया और उस पर गुब्बारे फेंकना जारी रखा, ।

एक लंबे कैप्शन में,  जैन ने लिखा, "जब मैं अपने रिश्तेदार के घर पर कैब से बाहर निकल रहा था, तो इस लड़की ने मेरे लैपटॉप पर पानी का गुब्बारा लगभग मारा और विनम्रतापूर्वक उसे ऐसा न करने के लिए कहने के बाद भी, सॉरी कहने और रुकने के बजाय इसके तुरंत बाद, वह और भी अधिक गुब्बारे फेंकना शुरू कर देती है और फिर उसका परिवार वहां खड़ा होकर देख रहा होता है और इसे उचित ठहराना शुरू कर देता है और बहस करना शुरू कर देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FPV CINEMATICS | ROHAN JAIN | TRAVEL 🇮🇳 (@prohdigyy)

फिल्म निर्माता ने आगे कहा कि वह अपने सभी सामान के साथ दिल्ली में अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे, जिसमें "मेरे सभी ड्रोन और कैमरा गियर, मेरे लैपटॉप बैग के साथ-साथ मेरे सभी अन्य उपकरण भी थे"।  जैन ने लिखा, और जैसे ही उन्होंने अपनी कैब का दरवाज़ा खोला, पानी के गुब्बारे उन पर फेंके गए. उसने अपने उपकरण और बैग कैब के अंदर रखे और सावधानी से वाहन से बाहर निकलकर लड़की से अनुरोध किया कि वह उस पर गुब्बारे फेंकना बंद कर दे। लेकिन "उसने मुझ पर चिल्लाना शुरू कर दिया और अपने परिवार के अभिभावकों के सामने और भी अधिक गुब्बारे फेंकने लगी।"   

फिल्म निर्माता ने आगे कहा, "जब उसने मुझ पर लगभग 15-20 गुब्बारे फेंके और अपने परिवार को बेशर्मी से देखने और समर्थन करने से नहीं रुकना चाहती थी, तो मैंने अपना फोन निकाला और उन्हें रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया और वे तब भी नहीं रुके। और लड़की के वास्तविक पिता भी नहीं रुक सके नीचे आएं और अपनी बेटी की जिम्मेदारी लें या उसके व्यवहार के लिए माफी भी मांगें,'' ।

जैन ने अपनी पोस्ट के अंत में कहा, "कुछ मिनटों के बाद कुछ और पड़ोसी सड़क पर आ गए और कहने लगे कि वे भी दूसरों को मारने और फिर दुर्व्यवहार करने को लेकर इस परिवार से नाराज़ हैं।"
 
एक यूजर ने लिखा, "यह होली है, आपको फोन और इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ बाहर जाने से बचना चाहिए जो पानी से क्षतिग्रस्त हो सकते हैं। वास्तव में आप होली का आनंद लेने के लिए सहमति की उम्मीद करते हैं।" "आपको शर्म आनी चाहिए! होली अजनबियों के साथ भी खुशी फैलाने के विचार से मनाई जाती है!   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News