दिल्ली के लाजपतनगर गैंगवार, दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 11:50 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के लाजपत में दो गुटों के बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और गोलीबारी की घटना की जांच में जुट गए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदेह है कि व्यक्ति पर उसके प्रतिद्वंद्वी समूह के सदस्यों ने हमला किया था। उन्होंने बताया कि शाम 6.47 बजे एच ब्लॉक, लाजपत नगर पार्ट 1 में झगड़े और गोलीबारी के बारे में एक कॉल आई। कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पाया कि अभिषेक सागर उर्फ ​​कात्या नामक व्यक्ति के बाएं घुटने में गोली लगी है।

अधिकारी ने बताया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत में सुधार हो रहा है। जांच के दौरान पता चला कि अभिषेक तनेजा नामक व्यक्ति पर कई आपराधिक मामले चल रहे हैं, वह इस घटना में शामिल है। उन्होंने बताया कि रोहित चौधरी नामक व्यक्ति भी संदिग्ध है।

पुलिस ने बताया कि नवंबर 2023 में अभिषेक ने रोहित चौधरी पर अपनी चल रही प्रतिद्वंद्विता के कारण गोली चलाई थी और नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि अभिषेक उस समय नाबालिग था, इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि अभिषेक नाबालिग रहते हुए तीन मामलों में शामिल रहा है। उन्होंने बताया कि हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News