गैल गैडोट ने चौथे बच्चे का स्वागत किया, पहली तस्वीर में नवजात बेटी को लगाया गले, देखें तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 12:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गैल गैडोट ने यह खुलासा करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि उन्होंने अपने चौथे बच्चे का स्वागत किया है। वंडर वुमन अभिनेत्री ने बुधवार, 6 मार्च को इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उसने अपनी चौथी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया है। 38 वर्षीय स्टार ने अस्पताल में अपनी नवजात बेटी के साथ एक तस्वीर को साझा करके इस खुशखबरी के बारे में बताया। उन्होंने आगे कहा कि ये प्रेग्नेंसी उनके लिए आसान नहीं थी। गैडोट की ये खबर प्रशंसकों के लिए एक बड़े आश्चर्य की तरह है क्योंकि यह व्यापक रूप से ज्ञात नहीं था कि वह गर्भवती थी। 

PunjabKesari

गैल गैडोट ने एक तस्वीर साझा कि जिसमें वह अपने नवजात शिशु को गले लगाते हुए अस्पताल के बिस्तर पर आराम कर रही थीं, वे लिखती हैं कि मेरी प्यारी बेटी, आपका स्वागत है। गर्भावस्था आसान नहीं थी और हमने इसे पार कर लिया। आपने अपने नाम ओरी, जिसका हिब्रू में अर्थ है 'मेरी रोशनी', को सार्थक करते हुए, हमारे जीवन में बहुत रोशनी लाई है। हमारा हृदय कृतज्ञता से भरा हुआ है। लड़कियों के घर में आपका स्वागत है.. डैडी भी बहुत अच्छे हैं।'' उनकी इस पोस्ट पर उनके फास्ट एंड फ्यूरियस के सह-कलाकार विन डीजल ने प्रतिक्रिया दी। इसके साथ ही लिली कोलिन्स ने"आह्ह्ह बधाई!!!" लिख कर बधाई दी। 

PunjabKesari

बता दें कि गैल गैडोट का विवाह जारोन वर्सानो के साथ 2008 में हुआ था। इस जोड़े ने 2011 में अपनी पहली बेटी अल्मा का स्वागत किया, उसके बाद 2017 में उनकी दूसरी बेटी माया और 2021 में तीसरी बेटी डेनिएला को जन्म दिया। 2022 में वोग हांगकांग के साथ मातृत्व के बारे में बात करते हुए, गैल गैडोट ने कहा, "11 साल पहले मां बनने के बाद से मेरे जीवन में सबसे बड़ी चीज जो बदल गई, वह यह सीखना था कि यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है। मैं दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण चीज़ नहीं हूं, बल्कि मेरे बच्चे हैं। वे मेरे लिए सब कुछ हैं, मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News