मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा: मौत की वजह आई सामने

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 11:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक्ड में है। 11 सितंबर, बुधवार की सुबह तकरीबन 9 बजे अनिल ने आयेशा मैनर बिल्डिंग की अपनी बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों के अनुसार, अनिल काफी समय से बीमार थे और मानसिक तनाव का सामना कर रहे थे। आत्महत्या से पहले उन्होंने अपनी बेटियों मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा से बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने जीवन से तंग आ जाने की बात की थी।

बता दें कि अनिल मेहता के सुसाइड की बात सामने आने के बाद मुंबई पुलिस बांद्रा पहुंची थी और फॉरेंसिक टीम भी वहां आई थी। रात के करीब 8 बजे अनिल मेहता का पोस्टमार्टम किया गया था, ये घंटों तक चला। उनके शरीर के विसरा को बचाकर रखा गया है और फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है।    

मुंबई पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर अनिल मेहता की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, अनिल की मौत शरीर में कई चोटें लगने के कारण हुई है। रिपोर्ट के बाद, उनके परिवार को शव सौंप दिया गया है और आज उनका अंतिम संस्कार होगा। 

 परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा, "हमें यह बताते हुए अत्यंत दुख हो रहा है कि हमारे प्रिय पिता अनिल कुलदीप मेहता अब हमारे बीच नहीं रहे। वह एक नम्र इंसान, अच्छे नाना, प्यारे पति और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे। हमारा परिवार गहरे सदमे में है और हम मीडिया और हमारे शुभचिंतकों से इस मुश्किल समय में प्राइवेसी की अपील करते हैं।"

पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या से पहले अनिल मेहता ने अपनी बेटियों से संपर्क किया था और कहा था, "मैं बीमार और थका हुआ हूँ।" मलाइका की मां उस समय घर पर मौजूद थीं। अनिल ने सिगरेट पीने के बहाने बालकनी में जाकर आत्महत्या कर ली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News