पश्चिमी दिल्ली: शख्स ने चाकू मार कर की पत्नी हत्या, गाड़ी में छोड़ा शव

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 10:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क. पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक 21 वर्षीय व्यक्ति ने चाकू से अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसका शव अपनी कार में छोड़ दिया। अधिकारियों के अनुसार, आरोपी की पहचान गौतम के रूप में हुई है, जब गौतम भागने की कोशिश कर रहा था, तो गश्त कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि गौतम देर रात बिना कमीज के संदिग्ध हालत में घूम रहा था। रात एक बजकर 20 मिनट पर ख्याला पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल अजय ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की। इसी दौरान गौतम ने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी मान्या (20) की हत्या कर उसका शव कार में छोड़ दिया है।

एक अधिकारी ने बताया कि गौतम ने बताया कि उसने मार्च में अपने परिवार की बिना सहमति के मान्या से शादी की थी। शादी के बाद भी दोनों अपने-अपने परिवारों के साथ रहते थे और कभी-कभी मिलते थे। रविवार रात गौतम राजौरी गार्डन के तितारपुर में मान्या से मिलने आया था।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि रात करीब 11 बजे मान्या ने जोर देकर कहा कि उन्हें एक साथ रहना चाहिए, जिससे कार में दोनों के बीच बहस हो गई। इस बहस के दौरान गौतम ने मान्या पर चाकू से कई बार वार किए। जब उसे लगा कि मान्या मर चुकी है, तो उसने कार शिवाजी कॉलेज के पास खड़ी कर दी और भागने की कोशिश की।

अधिकारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल अजय ने गौतम को पकड़ लिया और राजौरी गार्डन पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी के बयान की पुष्टि कर रही है और मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News