विदेशी प्रतिनिधियों ने भारत की G20 अध्यक्षता में PM मोदी आतिथ्य व गर्मजोशी के लिए किया धन्यवाद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 01:41 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: भारत के G20 प्रेसीडेंसी के तहत गुवाहाटी में रोजगार कार्य समूह की बैठक में भाग लेने वाले कई विदेशी प्रतिनिधियों ने सोमवार को सरकार और लोगों को गर्मजोशी से आतिथ्य के लिए धन्यवाद दिया। असम के गुवाहाटी में तीन दिवसीय एम्प्लॉयमेंट वर्किंग ग्रुप मीटिंग का आयोजन किया गया, जो सोमवार से शुरू होकर 5 अप्रैल तक चलेगी। गुवाहाटी पहुंचे G20 के कई विदेशी प्रतिनिधियों ने भारत  पहुंचने पर प्राप्त हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आतिथ्य के लिए धन्यवाद दिया।  

 


तुर्की गणराज्य के लिए श्रम मंत्रालय के विदेश संबंधों के उप महानिदेशक, अली अयबे ने कहा, “मैं गर्मजोशी भरे आतिथ्य के लिए लोगों और भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारा बहुत अच्छी तरह से स्वागत किया गया । हम कई स्थानों पर गए हैं, विशेष रूप से असम में गुवाहाटी में। असम के लोग बहुत मिलनसार और बहुत मददगार हैं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

 

उन्होंने कौशल अंतर और श्रम संबंधों पर कोरोनोवायरस महामारी के प्रभाव सहित रुचि के विभिन्न विषयों पर भी प्रकाश डाला। एबे ने कहा, "इस साल हम G20 राष्ट्र स्किल गैप को संबोधित करेंगे क्योंकि श्रम संबंध तेजी से बदल रहे हैं और महामारी की शुरुआत के साथ हमने इस बदलाव की तीव्रता देखी है इसलिए यह स्किल गैप सभी G20 द्वारा संबोधित किया जाने वाला एक प्रमुख मुद्दा है।"  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News