पवित्र रिश्ता शर्मसार- शराब के लिए पत्नी को दोस्तों के सामने परोसा

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2017 - 10:50 AM (IST)

नई दिल्ली: शाहदरा जिले के मानसरोवर पार्क थाना इलाके में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति अपनी शराब की लत को पूरा करने के लिए अपनी पत्नी को दोस्तों को परोसता रहा, वह भी कई वर्षों तक। चौंकाने वाली बात है कि पीड़िता ने इस बीच कई बार हिम्मत कर मानसरोवर पार्क थाने में शिकायत दी लेकिन इतने गम्भीर मामले में पुलिस हल्की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी पति को छोड़ देती थी।

पीड़िता ने जब आलाधिकारियों को आपबीती बताई तो उनसे फटकार मिलने के बाद एस.एस. पार्क थाने में पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ शाहदरा इलाके में रहती है। करीब 10 वर्ष पहले उसकी शादी रमेश सिंह (बदला हुआ नाम) नामक एक शख्स से हुई थी। वह खुद की एक फैक्टरी चलाता था जो करीब 2 वर्ष पहले उसकी शराब की लत के चलते बंद हो गई। इसके बाद उसने अपनी इस लत को पूरा करने के लिए अपनी पत्नी से उसकी मर्जी के खिलाफ धंधा करवाना शुरू कर दिया। वह अपने दोस्तों को घर लाता, उनसे शराब के लिए 500 रुपए लेता और जबरन अपनी पत्नी से संबंध बनवाता था।

मां को कमरे में नोचते थे दरिंदे, बाहर रोता था बेटा
पीड़िता की मानें तो सिर्फ उसका बेटा ही पूरे घर में उसकी पीड़ा को समझता था। जब पति उसे दोस्तों के आगे भेजता तो बेबस बेटा कमरे के बाहर बैठा रोता रहता था।
यहां रहना है तो यह काम करना ही पड़ेगा। पीड़िता का कहना है कि अपनी सास व जेठानी से भी आपबीती बताई लेकिन उसे हर बार एक बात कहकर चुप करवा दिया गया कि यहां रहना है तो यह धंधा करना ही पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News