मुंबई में कोरोना से पहली महिला पुलिसकर्मी की मौत, अब तक 11 पुलिसवालों की गई जान

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 09:49 PM (IST)

मुंबईः ठाणे जिले के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी की कोरोना के चलते मौत हो गई है। 45 वर्षीय प्रतिभा गवली कोरोना के चलते जान गंवाने वाली राज्य की पहली महिला पुलिसकर्मी हैं।
PunjabKesari
वहीं इस बात की पुष्टि हुई है कि आतंकवाद निरोधक दस्ते में तैनात पुलिस कांस्टेबल दिलीप पाटिल की भी मौत कोरोना संक्रमण के चलते हुई है। पाटिल ने रविवार को दम तोड़ा था, लेकिन उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि तब नहीं हुई थी। जांच रिपोर्ट आने के बाद साफ हुआ कि उनकी भी मौत की वजह कोरोना ही था। पाटिल का टाइफाइड का इलाज चल रहा था। वे डाइबिटीज से भी जूझ रहे थे। रात 3 बजे के करीब अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें पहले नायर फिर भाटिया अस्पताल ले गए, लेकिन दाखिल करने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मुंबई में बुधवार को कोविड-19 से संक्रमित दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। कोरोना के चलते मारने वाले पुलिकर्मियों का आंकड़ा बढ़कर 11 हो गया है। इससे पहले बुधवार को कोरोना के चलते दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ा था। पूर्वी उपनगर के पार्कसाइट पुलिस थाने में तैनात 57 वर्षीय कांस्टेबल की अंधेरी के सेवन हिल्स अस्पताल में मौत हो गई। वह आठ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जबकि यातायात शाखा के एक सहायक उप-निरीक्षक की भी मौत हो गई। वह यातायात पुलिस से संबद्ध थे। महाराष्ट्र में 142 अधिकारियों समेत कम से कम 1,388 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें अकेले मुंबई में ही 700 पुलिसकर्मी संक्रमित हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News