Delhi के जहांगीरपुरी में दो गुटों के बीच फायरिंग, 10 राउंड गोलियां चलीं, एक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 09:21 PM (IST)

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, दोनों गुटों के बीच करीब 10 राउंड फायरिंग हुई है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। फायरिंग जहांगीरपुरी के D Block में हुई है। BJRM अस्पताल से दीपक उर्फ पत्रकार नामक मरीज के भर्ती होने की सूचना मिली थी, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। मरीज को उसके भाई ने भर्ती कराया था। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि 900 नाम की गली में दीपक अपने भाई और कुछ दोस्तों के साथ गया हुआ था। वहां पर दूसरे गुट के लोग नरेंद्र और सूरज भी पहुंच गए। मौके पर मौजूद दोनों गुटों के बीच पहले बहस हुई और फिर झगड़ा होने लगा। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के पता चला कि उन लोगों का गगन नाम के शख्स से पहले से ही विवाद चल रहा था।

समझौते के लिए गए थे लोग
गगन नाम के शख्स से विवाद को लेकर समझौता करने के लिए दोनों गुट इकट्ठा हुए थे। मौके पर मौजूद 8-10 लोगों के पास गन थी। मौके पर बात करते-करते ही विवाद बढ़ा और देखते ही देखते फायरिंग होने लगी। फायरिंग एक के बाद एक करके तकरीबन 10 राउंड तक की गई। मौके पर हो रही फायरिंग से दीपक को गोली लग गई और देखते ही देखे वो लहूलुहान हो गया और उसकी मौत हो गई।

कहां-कहां लगी गोली?
10 राउंड हुई फायरिंग में दीपक को चार गोली लगी। दीपक को दोनों पैर, पीठ और गर्दन पर गोली लगी। गुटबाजी की इस लड़ाई में दीपक की मौत हो गई। घायल होने के बाद दीपक का भाई ने उसे अस्पताल में लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने चेक-अप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। फायरिंग की घटना के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News