Delhi में Live in Partner की चाकू से गोदकर हत्या, Flat में अंदर घुसी बेटी तो मच गई चीख पुकार

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 12:57 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में रविवार को 30 वर्षीय एक महिला का शव बरामद किया गया, जिसके शरीर पर चाकू से वार किए जाने के घाव हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला के साथी तौफिक उर्फ ​​सोनू के खिलाफ इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला पर चाकू से हमला किए जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और महिला को खून से लथपथ पाया।

जानकारी के अनुसार, एक 30 साल की महिला पार्टनर के साथ दक्षिण-पूर्व दिल्‍ली के कालिंदी कुंज इलाके में फ्लैट में रहती थी। उनके पार्टनर की पहचान तौफीक उर्फ सोनू के तौर पर की गई है। पुलिस ने बताया कि दोपहर बाद 3 बजे जब महिला की बेटी अपने भाई के साथ फ्लैट पर पहुंची तो इस वीभत्‍स घटना का पता चला। महिला की बेटी ने बताया कि वह अपने भाई के साथ घर पहुंची। उन्‍होंने जब फ्लैट का दरवाजा खोला तो देखा कि उनकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई हैं। वह बेहोश थीं।

अधिकारी के अनुसार, महिला की बेटी ने पुलिस को बताया कि उसे और उसके भाई को अपराह्न करीब तीन बजे उनकी मां घर की पहली मंजिल पर बेहोश हालत में और खून से लथपथ मिली। अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को बुलाया गया और उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया।

अधिकारी के अनुसार, महिला की बेटी ने संदेह जताया है कि इस हत्या में उसकी मां के साथी तौफीक का हाथ है। अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने तौफीक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, तौफीक आपराधिक पृष्ठभूमि का है और हत्या, हत्या के प्रयास और आपराधिक धमकी के मामलों में वांछित है। वह जमानत पर जेल से बाहर है।'' पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News