Delhi में सामने आया Hit & Run का मामला, तेज रफ्तार कार ने जोमैटो एजेंट को मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 12:17 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में आउटर रिंग रोड पर सड़क पार करते समय ‘जोमैटो' के एक कर्मचारी को एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि मृतक की पहचान आर। के। पुरम निवासी हरेंद्र (27) के रूप में हुई है, जो भोजन पहुंचाने वाले ऐप जोमैटो के लिए काम करता था।

चौधरी ने कहा कि मुनिरका के निकट आउटर रिंग रोड पर एक दुर्घटना के बारे में तड़के करीब पौने तीन बजे सूचना मिली। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि दुर्घटना उस वक्त हुई, जब हरेंद्र ने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की और पैदल सड़क पार कर रहा था। तभी, एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिसका चालक फौरन मौके से फरार हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि जोमैटो के प्रतिनिधि को घायल अवस्था में सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में किशनगढ़ पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस के आंकड़ों के अनुसार, इस साल एक जनवरी से 15 सितंबर तक हुईं 3,894 सड़क दुर्घटनाओं में कुल 1,031 लोगों की मौत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News