बाप को लगी पोर्न फिल्मों की लत, हवस पूरी करने के लिए करता रहा बेटी का रेप, फिर जंगल में ले जाकर...

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 03:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क : तेलंगाना से एक शर्मासार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने बाप-बेटी के रिश्ते को तार तार कर दिया। दरअसल, ये मामला हैदराबाद का है, जहां पिता को शराब पीने की आदत थी और शराब पीकर पोर्न देखने की भी लत थी। जिसके बाद उसने अपनी 12 साल की मासूम बेटी का ही रेप करने लगा। जब उसने विरोध किया तो बेरहम बाप ने उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई। 
 

फिर जंगल में ले जाकर...

पुलिस के अनुसार आरोपी पिता को पोर्न देखने की आदत थी, जिसने फिर अपनी बेटी द्वारा विरोध देखने पर उसे जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी बेटी के खिलाफ गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई। उस व्यक्ति का परिवार एक पखवाड़े पहले तेलंगाना के महबूबाबाद जिले से हैदराबाद के मियापुर में रहने आया था।

पुलिस ने बताया कि 7 जून को उसकी बेटी ने कहा कि वह महबूबाबाद लौटना चाहती है। इसके बाद उसके पिता ने उसे सुबह करीब 10:00 बजे वहां के एक किराना स्टोर से यह कहते हुए उठाया कि वह उसे उसकी मां के पास ले जा रहा है। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में एक सुनसान इलाके में अपनी गाड़ी पार्क करते हुए और अपनी बेटी को जंगल में ले जाते हुए दिखा।
 

पत्थर मारकर कर दी हत्या

एक रिपोर्ट के अनुसार पोर्न की लत में डूबा आरोपी अपनी बेटी के साथ गलत काम करना चाहता था। ऐसा देखते हुए लड़की ने चिल्लाना शुरू कर दिया और मां को बताने की धमकी दी। सिरफिरे बाप ने इस बात पर बेटी को पत्थर से मारना शुरू कर दिया और मरने कि लिए वहीं छोड़ दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली, जिसमें व्यक्ति अपनी बेटी के साथ जंगल में घुसता और अकेले ही निकल जाता दिखाई दिया। जांच के बाद आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या की बात कबूल कर ली और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News