कोविड-19: श्रीनगर हवाई अड्डे पर उड़ान से तीन घंटे पहले ही यात्रियों को प्रवेश

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 05:15 PM (IST)

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के उद्देश्य से यात्रियों को अब उड़ान से तीन घंटे पहले ही हवाई अड्डे में प्रवेश की अनुमति होगी । अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी । यात्रियों के प्रवेश का नियमन कुछ यात्रियों के उड़ान के प्रस्थान समय से सात से आठ घंटे पहले हवाई अड्डे में प्रवेश करने के मद्देनजर आया है। इसके कारण हवाई अड्डे पर भीड़ में वृद्धि होती है।

 

श्रीनगर हवाई अड्डे पर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के निदेशक कुलदीप सिंह ने यहां कहा, "यात्रियों  से अनुरोध है कि कृपया उड़ान प्रस्थान समय से तीन घंटे पहले ही हवाई अड्डे पर आएं।"

उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार से उड़ान से तीन घंटे पहले ही हवाईअड्डे में प्रवेश दिया जाएगा।

 

सिंह ने कहा "हवाई अड्डे  में प्रवेश का समय उड़ान प्रस्थान से अधिकतम तीन घंटे पहले है। हवाई अड्डे पर भीड़भाड़ को नियंत्रित करने के लिए यह आवश्यक है क्योंकि हम संक्रमण की संभावना को कम करना चाहते हैं ।"

सिंह ने यात्रियों से हवाई अड्डे पर सुरक्षा कर्मचारियों के साथ सहयोग का आग्रह किया है। 

 

निदेशक ने कहा कि कुछ यात्री अपनी उड़ान के समय से सात से आठ घंटे पहले हवाई अड्डे में प्रवेश कर रहे थे जिससे हवाई अड्डे पर भीड़ बढ़ जाती है और संक्रमण का खतरा भी बढ़ जाता है।

जम्मू और कश्मीर में बुधवार को दैनिक कोविड मामलों में 50 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई और केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना वायरस के 1,695 नए मामले सामने आये ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News