जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराया लश्कर का एक आतंकवादी

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 12:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान शोपियां जिले के नौपोरा इलाके के रहने वाले नसीर अहमद भट के तौर पर की गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के बासकुचन इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जब इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा का स्थानीय आतंकवादी मारा गया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर संभाग) विजय कुमार ने बताया कि मारा गया आतंकवादी, आतंकवाद के कई मामलों में संलिप्त था और हाल में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों से बचकर भागने में कामयाब हुआ था।
PunjabKesari
सिंह ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘शोपियां के नौपोरा बासकुचन इलाके में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा आतंकवादी मारा गया जिसकी पहचान नसीर अहमद भट के तौर पर की गई। आतंकवाद में संलिप्तता से संबंधित सामग्री,एके राइफल सहित गोला-बारूद बरामद किया गया है। वह कई आतंकवादी घटनाओं में संलिप्त था और हाल में मुठभेड़ के दौरान बच गया था।'' 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News