जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर्नाटक के मंत्री पर भड़की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 09:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक में बाढ़ पीड़ितों का हालचाल लेने पहुंची रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण कोडागू में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर्नाटक के मंत्री सा.रा महेश पर भड़क उठीं। मंत्री ने कहा कि वक्त की कमी के चलते प्रेस कॉन्फ्रेंस को जल्द खत्म करना होगा। इस पर सीतारमण ने कहा कि वे तयशुदा और दिए गए वक्त के हिसाब से ही काम कर रही हैं।

PunjabKesari

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीतारमण बाढ़ प्रभावित लोगों के समूह से बात कर रही थीं। उसी दौरान जिला प्रभारी मंत्री महेश ने उनसे कहा कि समीक्षा बैठक के लिए अधिकारी उनका इंतजार कर रहे हैं और उन सभी को पुनर्वास कार्य के लिए जाना है। उन्होंने कहा कि वह पहले अधिकारियों से बात कर लें। इसपर रक्षा  मंत्री राजी भी हो गई।

PunjabKesari

सीतारमण का कहना है कि मैंने प्रभारी मंत्री का संज्ञान लिया और यहां केंद्रीय मंत्री, प्रभारी मंत्री से संज्ञान ले रहे हैं। अद्भुत! मेरे पास आपके दिए मिनट-टू-मिनट की लिस्ट है और मैं उसके हिसाब से चल रही हूं। इसके बाद उन्होंने दोबारा मंत्री को तब डांट लगाई, जब उनसे कहा गया कि बातचीत की रिकॉर्डिंग की जा रही है। इस पर सीतारमण ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, होने दो रिकॉर्डिंग।

PunjabKesari

इसके बाद सीतारमण ने जानना चाहा कि कितने अधिकारी बाढ़ पुनर्वास कार्य में लगे हुए हैं और उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती कि कामकाज बाधित हो। बाद में महेश ने कहा कि कोडागू के लिए केंद्र से कोष की मांग के कारण सीतारमण ने यह टिप्पणी की। इस घटना के दौरान जिला आयुक्त कार्यालय में अधिकारी और मीडियाकर्मी मौजूद थे।

PunjabKesari

बता दें कि कर्नाटक के कोडागू जिले मे एक हफ्ते में ही भारी बारिश के कारण कम-से-कम 17 लोगों की मौत हो चुकी है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण कर्नाटक से मंत्री होने के नाते इलाके के दौरे पर थीं और उन्होंने जिले के लिए एमपीएलडी (मेंबर ऑफ पार्लियामेंट लोकल एरिया डेवलमेंट) से एक करोड़ रुपये की मदद की पेशकश भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News