एंटी ड्रग टीम और राजबाग पुलिस पर नशा कारोबारियों का हमला, थाना प्रभारी सहित दो घायल

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 10:43 AM (IST)

कठुआ (गुरप्रीत)  : नशे के कारोबारियों पर दबिश करने के लिए राजबाग  के पम्बड़वां क्षेत्र में पहुंची पुलिस की एंटी ड्रग टीम और राजबाग पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में राजबाग के पुलिस थाना प्रभारी मंजीत सिंह के अलावा एक अन्य को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें तत्काल बाद मेें उपचार के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज कठुआ पहुंचाया गया। यहां डाक्टरों ने उन्हें उपचार दिया। दोनों घायलों को स्टिच भी लगाए गए हैं। बताया जा रहा है कि मौके पर स्थिति को देखते हुए पुलिस टीम ने हवा में कुछ राउंड फायर भी किए हैं जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। हवा में फायर किए जाने की अधिकारिक तौर पर फिलहाल पुष्टि नहीं की जा रही है।

PunjabKesari

बाद में  जिला पुलिस प्रमुख डॉ शैलेंद्र मिश्रा की अगुवाई में पुलिस टीम ने राजबाग थाना में जाकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस सूत्रों की मानें तो कठुआ पुलिस द्वारा बनाए गए एंटी ड्रग टीम के पास नशे के कारोबारियों संबंधी कुछ पुख्ता सूचना थी। बताया जा रहा है कि टीम के प्रमुख ने इसकी जानकारी राजबाग पुलिस थाना के प्रभारी को दी। इसी बीच मौके से एक विशेष समुदाय के एक युवक को पुलिस ने पकडक़र जब पुलिस गाड़ी से पुलिस थाने ने जाने का प्रयास किया तो मौके पर हाथापाई शुरू हो गई। आनन फानन में अन्य कुछ हमलावरों में पुरुषों सहित महिलाएं भी मौके पर आ गई। हमलावरों ने लाठियों और पत्थरों आदि से हमला पुलिस टीम पर कर दिया। इस हमले में राजबाग पुलिस थाना के प्रभारी मंजीत सिंह के अलावा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कुछ अन्य को भी अंदरूनी चोटें आई हैं।

मौके पर स्थिति को देखते हुए पुलिस ने अपने बचाव के लिए हवा में कुछ राउंड फायर किए जिसके बाद तमाम हमलावर मौके से भाग निकले। बाद में घायल हुए पुलिस कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि सुबह भी पुलिस ने वहां ताम-झाम के साथ दबिश दी लेकिन कोई हाथ नहीं लग पाया। जिला पुलिस प्रमुख डॉ शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि अभी तक हमलावर पकड़े नहीं गए हैं पुलिस टीम उनकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज किया है और आरोपियों में कुछ महिलाएं भ्भी शामिल हैं। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News