अफवाहों पर ध्यान न दें, ये लोग रोज बदल देते हैं लड़की... धीरेंद्र शास्त्री ने दुबई में ऐसा क्यों कहा ?

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 10:21 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में वह दुबई गए थे, जहां उनके दरबार के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी और बर्थडे को लेकर खुलकर बात की, जिसे सुनकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए। 

सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर दी सफाई
दुबई में लगे दरबार के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि लोग व्यूज बढ़ाने के लिए रोज उनकी शादी करवा देते हैं और रोज उनका हैप्पी बर्थडे मना देते हैं। उन्होंने कहा, "लोग न जाने क्या-क्या यूट्यूब पर डाल देते हैं, लेकिन इन बातों से आप कंफ्यूज न हों।" धीरेंद्र शास्त्री ने स्पष्ट किया कि जो भी जानकारी बागेश्वर धाम के यूट्यूब चैनल पर आती है, वही सत्य है।

एक लड़की फिक्स रहे तो ठीक है
हंसते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, "बड़ी अद्भुत बात है कि रोज हमारी शादी के लिए लड़की बदल देते हैं। भाई, एक फिक्स रहे तो ठीक है, कम से कम हम भी प्रसन्न हो जाएं।" उन्होंने कहा कि लोग व्यूज के चक्कर में भ्रामक जानकारी फैलाते हैं। हालांकि, उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वे अपने अनुयायियों को सावधान करना चाहते हैं ताकि उन्हें असुविधा न हो और गलत जानकारी न मिले।

अफवाहों पर ध्यान न दें
धीरेंद्र शास्त्री ने दरबार में आए लोगों से कहा कि अगर उनकी शादी और जन्मदिन को लेकर कोई अफवाह उड़े तो उस पर बिल्कुल विश्वास न करें। उन्होंने कहा, "आप बागेश्वर धाम के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी देखें। अगर वहां वह चीज मौजूद नहीं है तो वह पूरी तरह झूठ है।" उन्होंने जोर देकर कहा कि ऑफिशियल पेज पर ही महत्वपूर्ण और सही जानकारी अपडेट की जाती है। इस प्रकार, धीरेंद्र शास्त्री ने दुबई में अपने अनुयायियों को साफ-साफ बता दिया कि उनकी शादी और जन्मदिन से संबंधित किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें और केवल आधिकारिक चैनलों पर दी गई जानकारी पर ही विश्वास करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News