स्‍वामी के एक ट्वीट से भड़का मालदीव और स्टालिन ने संभाली DMK की कमान पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 01:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: स्टालिन ने संभाली DMK की कमान से लेकर स्‍वामी के एक ट्वीट से भड़का मालदीव तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

करुणानिधि की मौत के बाद स्टालिन ने संभाली DMK की कमान
द्रविड़ मुनेत्र कषगम(द्रमुक) के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन को मंगलवार को पार्टी का निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया गया। पार्टी की एक बैठक में वरिष्ठ नेता दुराईमुरूगन को भी निर्विरोध द्रमुक का कोषाध्यक्ष चुना गया। इस पद की जिम्मेदारी अब तक भी स्टालिन ही संभाल रहे थे।

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के एक ट्वीट से भड़का मालदीव, भारतीय उच्चायुक्त को तलब कर जताई नाराजगी
हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के एक ट्वीट ने भारत से लेकर मालदीव तक में बवाल मचा रखा है।  सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अगर पड़ोसी देश मालदीव के अगले आम चुनावों में कोई धांधली होती है तो भारत को इस देश पर हमला कर देना चाहिए।

बाढ़ प्रभावित केरल का दौरा करने पहुंचे राहुल गांधी, शिविरों में रह रहे लोगों से मिले
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बाढ़ ग्रस्त राज्य केरल में पहुचंते ही पहले राहत शिविरों में गए और वहां रह रहे लोगों से मुलाकात की। उन्होंने शिविरों में रह रहे लोंगों से उनकी समस्याएं भी सुनीं। बता दें कि राहुल केरल को दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज वे चेंगान्‍नूर, अलापुजा और अंगामली का दौरा करेंगे और बुधवार को वायनाड जिले के बाढ़ग्रस्‍त इलाकों में जाएंगे।

J&K: आतंकियों ने पुलवामा में सेना पर किया हमला, IED ब्लास्ट से गाड़ी को बनाया निशाना
 जम्मू- कश्मीर में लगातार आतंकवादी सेना पर हमला कर रहे हैं। आज यानी मंगलवार सुबह घाटी के पुलवामा में आतंकियों मे सेना की गाड़ी पर IED ब्लास्ट किया। ये ब्लास्ट नौपारा इलाके में किया गया है। आतंकियों मे ब्लास्ट कर सेना की गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

म्यांमार के सैन्य अफसरों पर चले नरसंहार का केस: UN
संयुक्त राष्ट्र ने आज रोहिंग्या लोगों के ख़िलाफ़ हिंसा को लेकर म्यांमार के सैन्य अधिकारियों पर सीधे-सीधे नरसंहार करने का आरोप लगाया है।यूएन ने अपनी एक जाँच रिपोर्ट में म्यांमार की सेना के छह बड़े अधिकारियों का नाम लेते हुए कहा है कि उनके ख़िलाफ़ अंतरराष्ट्रीय अपराध न्यायालय में मुक़दमा चलना चाहिए। 

दिवंगत सीनेटर को लेकर ट्रंप का यू-टर्न, झंडा आधा झुकाने का दिया आदेश
दिवंगत अमरीकी सीनेटर जॉन मैक्केन को यथोचित सम्मान नहीं देने पर चौतरफा आलोचनाओं का सामना कर रहे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने पुराने रूख से यू-टर्न लेते हुए सांसद के निधन की औपचारिक सूचना जारी की है और व्हाइट हाउस पर झंडा आधा झुकाए रखने को कहा है।

पैसेंजर बढ़ाने के लिए शताब्दी में फ्लेक्सी फेयर 25% कम होगा
शताब्दी एक्सप्रेस से सफर करने से लग्जरी फीलिंग का अहसास होता था लेकिन समय के साथ हालात बदल गए। न सफर लग्जरी रहा, न परोसे जाने वाले फूड का जायका सुधरा, ऊपर से फ्लेक्सी फेयर लगाकर शताब्दी का किराया और बढ़ा दिया। दिल्ली से चंडीगढ़ की दूरी मात्र 245 किलोमीटर है, पहले शताब्दी से दिल्ली जाने में 3.15 घंटे लगते थे

फिर तेजी से बढ़ गए पेट्रोल के दाम, इस शहर में पहली बार डीजल भी हुआ महंगा
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक बार फिर बढ़ौतरी दर्ज की गई है। सोमवार को लगातार दूसरे दिन डीजल के दाम रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गए हैं। पेट्रोल की कीमतों में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। 

VIDEO: गुजरात के डिप्टी CM ने सोमनाथ मंदिर में दिखाई कंजूसी, बेटे को 500 रुपए चढ़ाने से रोका
गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और नागरिक आपूर्ति मंत्री जयेश रादड़िया के 2 अलग-अलग वीडियो सोमवार को वायरल हो गए। मात्र 6 सैकेंड के इस वीडियो में पटेल अपने पुत्र और परिजनों के साथ विश्व प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर में पूजा करते देखे जा सकते हैं। इसी दौरान जब उनके पुत्र दानपात्र में डालने के लिए 500 रुपए का नोट निकालते हैं तो वह उन्हें रोक देते हैं

पूरी सड़क को घेर घूम रहा था अजगर, वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर एक विशालकाय सांप का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जमीन पर रेंग रहे इस सांप की लंबाई देख कर एक बार तो आपको भी यकीन नहीं होगा। कहा जा रहा है कि इस सांप की लंबाई 5 मीटर यानी 16 फीट तक हो सकती है। 

Asian Games 2018: पुरुष कंपाउंड तीरंदाजी में भारत ने जीता 'सिल्वर' मेडल
तीरंदाजी में पुरुष टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 18वें एशियाई खेलों में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता। रजत चौहान, अमन सैनी और अभिषेक वर्मा की टीम ने फाइनल में कोरिया से नजदीकी मुकाबले में हारी।

नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, जेवलिन थ्रो में भारत को दिलाया पहला गोल्ड मेडल
भारत के 20 वर्षीय स्टार जेवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा ने एशियन गेम्स 2018 में भारत को इस स्पर्धा का पहला गोल्ड मेडल दिला दिया है।  उन्होंने ऐतिहासिक प्रदर्शन के साथ अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़कर इस सफलता को हासिल किया है। इस भारतीय एथलीट ने अपने देश को इस एशियन गेम्स संस्करण का आठवां गोल्ड मेडल दिलाया है। वो इस एशियन गेम्स की ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय दल के ध्वजवाहक भी थे।

फिल्म रिलीज से पहले हरमंदिर साहिब दर्शन करने पहुंचे अभिषेक, सेवा करते की तस्वीरें आईं सामने
बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्म 'मनमर्जियां' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में अभि‍षेक फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय और राइटर कनिका ढिल्लों के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर माथा टेकने पहुंचे।

पति अंगद के साथ लंच डेट पर पहुंची नेहा, शॉर्ट ड्रेस में साफ नजर आया बेबी बंप
बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही नेहा पति अंगद के साथ लंच डेट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस पहने खूबसूरत लग रही हैं।










 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News