स्कूल में 8 साल की उम्र में प्यार, लड़की की वजह से घर से भाग गए थे दिलजीत दोसांझ

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 02:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में साझा किया कि उन्होंने एक लड़की की वजह से सात या आठ साल की उम्र में अपने घर से भागने की कोशिश की थी। उस लड़की ने उनके बारे में अपने स्कूल शिक्षक से शिकायत कर दी थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ फल पैक किए, अपनी साइकिल ली और अपना गांव छोड़ने का फैसला किया क्योंकि शिक्षक ने उनसे अपने माता-पिता को स्कूल लाने के लिए कहा था।

एक पॉडकास्ट पर घटना के बारे में बताते हुए दिलजीत ने कहा, ''मैंने 8 साल की उम्र में अपने घर से भागने की कोशिश की थी. मेरे स्कूल में एक लड़की थी और उसकी वजह से मैंने अपने घर से भागने की कोशिश की। जब मैं स्कूल में था, मेरे सीनियर हम सभी से अचानक पूछ रहे थे, 'तेरेको कौन सी लड़की पसंद है?' मैंने इस लड़की की ओर इशारा किया और कहा, 'मुझे वह पसंद है।''

जट्ट एंड जूलियट अभिनेता ने आगे कहा, "तो, मेरे सीनियर ने कहा, 'जाओ उसके सामने कबूल करो, और फिर तुम उससे ही शादी करोगे।'  मैं लड़की के पास गया और उसे बताया कि तुम और मैं शादी कर लेंगे। उसने जाकर मेरे शिक्षक से शिकायत की, और मेरे शिक्षक ने कहा, 'जाओ अपने माता-पिता को ले आओ।' मेरे लिए, यह दुनिया का अंत था।'

अपने माता-पिता को बताए बिना कि क्या हुआ था, दिलजीत ने अपना घर छोड़कर स्थिति से बचने का फैसला किया। उन्होंने साझा किया, "तो, 8 साल के बच्चे ने फ्रिज खोला, दो केले, कुछ अन्य फल उठाए, अपनी साइकिल ली और निकल पड़ा। मैं अपने घर से लगभग पांच मिनट की दूरी पर था जब एक ग्रामीण ने मुझ पर चिल्लाया , 'कहां जा रहे हो, अपने घर वापस जाओ।' पहले गांवों में ऐसा कभी नहीं होता था कि माता-पिता के अलावा कोई भी आप पर चिल्ला न सके सभी एक परिवार की तरह थे, कभी-कभी वे थप्पड़ भी मारते थे, इसलिए जब मैंने जाने की कोशिश की तो इस आदमी ने मुझे घर वापस भेज दिया।"

चूँकि घर से भागने की उसकी योजना सफल नहीं हुई, इसलिए उसने पेट में दर्द होने और दो दिनों के लिए स्कूल न जाने का झूठ बोला। दिलजीत ने बताया, "फिर, अगले दिन, मैंने पेट में दर्द के बारे में झूठ बोला और दो दिनों के लिए स्कूल नहीं गया। फिर मेरे शिक्षक ने भी मुझे जाने दिया।"

पहले एक इंटरव्यू में दिलजीत ने बताया था कि उनके माता-पिता ने उनसे एक बार भी पूछे बिना उन्हें गांव से मामा के पास लुधियाना भेज दिया था। दिलजीत ने कहा कि क्योंकि वह इतनी कम उम्र में अपने परिवार से दूर चले गए, इसलिए उन्होंने न केवल उनके साथ, बल्कि सभी के साथ "संबंध खो दिए"।

दिलजीत हाल ही में  परिणीति चोपड़ा के साथ अमर सिंह चमकीला में नजर आए। वहीं अब वह जट्ट एंड जूलियट 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। जिसमें नीरू बाजवा है और  यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News