स्कूल छात्रों की लगी मौज! आज इस राज्य में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, जानें वजह

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 04:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क : बेंगलुरु के स्कूलों के छात्रों के लिए खुशखबरी है! शहर के सभी स्कूलों में आज, यानी 26 सितंबर को अवकाश रहेगा। शिक्षा विभाग ने इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की है। यह छुट्टी सरकारी और प्राइवेट दोनों प्रकार के स्कूलों के लिए लागू है। छात्रों और उनके माता-पिता को सलाह दी जाती है कि वे इस बारे में अपने स्कूल से एक बार संपर्क करें, ताकि छुट्टी की जानकारी सुनिश्चित हो सके। यह अवसर छात्रों के लिए आनंद का समय होगा, और वे इसे अपने परिवार के साथ अच्छे से मना सकते हैं।

कौन सी सेवाएं रहेंगी बंद क्या है पूरा मामला

तमिलनाडु को 5,000 क्यूसेक पानी छोड़ने के राज्य सरकार के रुख के विरोध में संगठनों और कार्यकर्ताओं द्वारा 26 सितंबर को बेंगलुरु बंद का आह्वान किया गया था, दिन तक यह स्पष्ट नहीं था कि शहर के स्कूल बंद रहेंगे  या नहीं लेकिन अब स्कूल बंद रहने की खबर आ गई है।

बता दें, मंगलवार, 26 सितंबर को सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक बेंगलुरु बंद का आह्वान किया गया था और इस दिन भर की हड़ताल से परिवहन और बाजारों सहित सार्वजनिक सेवाओं के बाधित होने की आशंका है। किसान संगठनों और कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं द्वारा शहर के स्कूलों, कॉलेजों, बाजारों और आईटी कंपनियों से उनके विरोध में सहयोग करने और समर्थन के रूप में एक दिन के लिए संस्थानों को बंद करने की अपील की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News