दरिंदगी की सारी हदें पार... अश्लील वीडियो देखकर 11 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची से किया रेप

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 12:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बच्चे पर रेप का आरोप लगा है। जी हां, आपने सही सुना है।  जोधपुर के ग्रामीण इलाके में स्थित लूणी थाना इलाके में यह मामला सामने आया है। जहां एक 11 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया। इस घटना के बारे में पता चलने के बाद पीड़ित लड़की का परिवार काफी परेशान है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया और मामले की पुष्टि की गई। अब आरोपी लड़के को बाल गृह भेज दिया गया है।

लेकिन हैरानी की बात यह है कि पिछले एक महीने में जोधपुर में यह 5वीं घटना है। पुलिस द्वारा परिवार से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपी बच्चे के पास अपना मोबाइल फोन था और उस पर वह अश्लील वीडियो देखा करता था। 14 सितंबर की शाम को ऐसे ही एक अश्लील वीडियो देखकर उसने अपने घर के बाहर खेल रही पड़ोसी की बच्ची को अपने घर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद लड़के ने बच्ची को घर से भगा दिया। बता दें कि उस वक्त परिवार का कोई सदस्य वहां नहीं था।

इस घटना के बाद जब बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तो उसने अपने माता-पिता को सब बता दिया। परिवार इतना डर ​​गया कि उन्होंने तीन दिन तक इसकी जानकारी किसी को नहीं दी और अपने स्तर पर ही बच्ची का इलाज कराते रहे। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी परिवार प्रभावशाली है इसलिए वे थाने नहीं गए। लेकिन बीती रात बच्ची की मां चुपके से थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। आज सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और लड़की का मेडिकल परीक्षण भी कराया। आपको बता दें कि हाल ही में जोधपुर में 2 साल से 12 साल तक की बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है।

राजस्थान में पिछले दिनों रेप के मामले सामने आए हैं
12 अगस्त: बसानी में 35 साल के एक नेपाली शख्स ने 11 साल की बच्ची से रेप किया।
18 अगस्त: चौहाब के 45 वर्षीय हरीश नाम के व्यक्ति ने बच्ची से दुष्कर्म किया।
20 अगस्त: साढ़े तीन साल की बच्ची से रेप।
25 अगस्त: एमजेएच में संविदाकर्मियों ने 15 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म किया।
30 अगस्त: युवकों ने 17 वर्षीय किशोरी को बाइक से अगवा कर दुष्कर्म किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News