इस राज्य में 2 दिन के लिए बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, जानें वजह

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 06:00 AM (IST)

नेशनल डेस्क : बंगाल की खाड़ी में कम दबाव वाली प्रणाली के कमजोर होने और इसके पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर तेजी से बढ़ने के कारण तेलुगु राज्यों तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में कई स्थानों पर भारी बारिश का अनुमान है। प्रतिकूल मौसम के कारण, एजेंसी ने अलर्ट जारी कर मछुआरों को पानी से बाहर रहने को कहा है।

जगित्याल, राजन्ना सिरिसिला, जयशंकर भूपालपल्ली, भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम, महबूबाबाद, जंगों, सिद्दीपेट, कामारेड्डी, मंचेरियल, निर्मल, निजामाबाद, आदिलाबाद और कोमुरमभीम आसिफाबाद समेत कई जिलों में गुरुवार को भारी बारिश, गरज और बिजली गिरने की संभावना है। चूंकि दोनों राज्यों को बारिश का अलर्ट मिला है, इसलिए 27 सितंबर और 28 सितंबर को स्कूलों में छुट्टियां होने की संभावना है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, आंध्र प्रदेश में भी पूरे दिन भारी बारिश का अनुमान है। यह विशेष रूप से श्रीकाकुलम, विजयनगरम, विशाखापत्तनम, अनाकापल्ली, मान्यम, अल्लूरी, काकीनाडा, कोनसीमा, पूर्वी गोदावरी, पश्चिम गोदावरी, एलुरु, कृष्णा, एनटीआर, गुंटूर, बापटला और पलनाडु जैसे जिलों के लिए सच है, जहां हल्की से मध्यम वर्षा की भविष्यवाणी की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News