देशमुख की CM उद्धव को चिट्ठी-मेरे ऊपर लगे आरोपों की जांच कराएं, ताकि 'दूध का दूध, पानी का पानी' हो

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 10:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा उनके खिलाफ लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों पर किसी भी जांच का आदेश देते हैं तो वह इसका स्वागत करेंगे। देशमुख ने आधी रात को ट्वीट कर यह बात कही और ठाकरे को 21 मार्च को लिखे पत्र की प्रति भी साझा की जिसमें उन्होंने सिंह के आरोपों की तुरंत जांच कराने की मांग की थी।

PunjabKesari

देशमुख ने ट्वीट किया कि मैंने माननीय मुख्यमंत्री से मेरे खिलाफ परमबीर सिंह के आरोपों की जांच कराने का आदेश देने की मांग की है ताकि स्थिति साफ हो। अगर माननीय मुख्यमंत्री जांच का आदेश देते हैं तो मैं इसका स्वागत करूंगा। सत्यमेव जयते।'' देशमुख ने अपने पत्र में कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों में ‘कोई सच्चाई' नहीं है और उन्होंने मामले में जांच कराने की मांग की। परमबीर ने 20 मार्च को ठाकरे को आठ पृष्ठों वाला पत्र लिखा जिससे महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया।

PunjabKesari

पत्र में दावा किया गया कि देशमुख ने पुलिस अधिकारियों को बार तथा होटलों से हर महीने 100 करोड़ रुपए इकट्ठा करने के लिए कहा था। मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली कार में विस्फोटक सामग्री होने के मामले में विवादों में घिरी राज्य सरकार ने 17 मार्च को परमबीर सिंह का तबादला कर दिया था। इसके एक दिन बाद देशमुख ने कहा था कि सिंह के कुछ सहकर्मियों ने ‘गंभीर और अक्षम्य गलतियां' की जिसके बाद उनका तबादला किया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News