गौतम गंभीर के फाउंडेशन से दिल्लीवालों को मिलेगी फैबीफ्लू और ऑक्सीजन, अक्षय ने दिए 1 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 04:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने रविवार को कहा कि उनकी फाउंडेशन राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना मरीजों को एंटी वायरल दवा ‘फैबीफ्लू' और ऑक्सीजन सिलेंडर बांटेगी। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं जिस वजह से चिकित्सा अवसंरचना (Medical infrastructure) चरमरा गई है। पहले गंभीर के निर्वाचन क्षेत्र पूर्वी दिल्ली में ही कोरोना मरीजों को दवाई और सिलेंडर दिए जा रहे थे। पूसा रोड और जागृति एन्क्लेव में स्थित गंभीर के दफ्तरों से दवाई और ऑक्सीजन सिलेंडर लेने के लिए डॉक्टर का पर्चा और आधार कार्ड की जरूरत होगी।

 

सांसद के कार्यालय की ओर से जारी बयान में उनके हवाले से कहा गया कि दिल्ली मेरा घर है और मैं अपनी आखिरी सांस तक लोगों की सेवा करता रहूंगा। बिस्तरों, ऑक्सीजन और दवाइयों के कई आग्रह आ रहे हैं, जितनी हम मदद कर सकते हैं उतनी हम कर रहे हैं। ये वास्तव में मुश्किल समय है और इस निराशा में हर मदद उम्मीद की किरण लेकर आती है। गौतम गंभीर फाउंडेशन को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से एक करोड़ रुपए का चंदा मिला है।

 

गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर “पिछले छह महीने में विज्ञापन पर 600 करोड़ रुपए खर्च करने लेकिन पिछले छह साल में स्वास्थ्य अवसंरचना पर पर्याप्त खर्च नहीं करने का आरोप लगाया। सांसद ने आरोप लगाया कि वह शायद देश के एक मात्र ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो अपनी ही धुन में हैं। उन्होंने दिल्ली में स्वास्थ्य अवसरंचना के लिए क्या किया? वह यहां छह साल से हैं। यह शर्म की बात है कि हमारे पास ऐसा मुख्यमंत्री है जो हर चीज़ के बारे में झूठ बोलता है।” दिल्ली में शनिवार को कोरोना वायरस के 24,000 से अधिक मामले आए थे और 357 लोगों की मौत हुई थी जो एक दिन में सबसे ज्यादा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News