देखें video: दिल्ली-वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की छत से पानी हुआ लीक, उत्तर रेलवे ने दी सफाई

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 01:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली से वाराणसी जा रहे यात्री उस समय हैरान रह गए जब ट्रेन की छत से पानी बहने लगा। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद उत्तर रेलवे को यूजर्स ने अपने निशाने पर ले लिया।

वायरल वीडियो  में एक यात्री द्वारा छत से पानी टपकने और सीटें भीगने का वीडियो दिखाती है। वीडियो में एक महिला कहती है, अपने कॉलेज में सबको बताओ! किसी को भी यात्रा नहीं करनी चाहिए...'' । एक एक्स यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वंदेभारत ट्रेन का हाल देखिए, यह ट्रेन दिल्ली-वाराणसी रूट पर चलती है, वंदे भारत की संख्या 22416 है।”

वीडियो के ध्यान खींचने के तुरंत बाद, उत्तर रेलवे के आधिकारिक हैंडल ने एक अपडेट साझा किया और बताया कि रिसाव के पीछे का कारण "पाइपों की अस्थायी रुकावट" बताया। “पाइपों की अस्थायी रुकावट के कारण कोच में थोड़ा पानी का रिसाव देखा गया! ट्रेन में मौजूद स्टाफ द्वारा इसे अटेंड किया गया और ठीक किया गया। इससे हुई असुविधा के लिए खेद है।''  

2 जुलाई को साझा किए गए इस वीडियो कोसोशल मीडिया पर लोगों ने तेजी से वायरल किया। जिसमें सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने ट्रेनों के खराब प्रबंधन के लिए रेल मंत्रालय की आलोचना की। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "जब आप टिकट का पूरा पैसा चुकाएंगे तो रेलवे आपको एसी के साथ-साथ झरना भी देगा।" 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News