दिल्ली के अलीपुर में दिनदहाड़े मर्डर, गाड़ी में बैठे 2 लोगों पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 09:08 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में चार अज्ञात हमलावरों ने सोमवार को गोगी गिरोह के एक सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि नरेन्द्र मलिक को छह से सात गोलियां लगीं और एसआरएचसी अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने कहा,“प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह गैंग वार का मामला है क्योंकि नरेन्द्र गोगी गिरोह से जुड़ा था। हालांकि हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं।” पुलिस ने कहा कि दोपहर करीब दो बजे मलिक तरुण और अमित के साथ दयाल मार्केट में टाटा एस वाहन में बैठा हुआ था, तभी चार लोग वहां पहुंचे और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चार व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और वाहन के पीछे रुक गए, इसके बाद उन्होंने मलिक पर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि अमित घटनास्थल से भाग गया जबकि तरुण के पैर में चोट लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई गई है। डीसीपी ने कहा, “मलिक 2017 में हुई लूट और 2019 में शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज मामले में शामिल था। हमने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं और शस्त्र अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।” उन्होंने कहा कि हमने मामले की जांच के लिए छह अलग-अलग टीम गठित की हैं।

डीसीपी ने कहा, "तरुण के पुलिस रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। मलिक का नाम अलीपुर थाने में 'बुरे चरित्र' वालों सूची में था। हमें आरोपियों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।" डीसीपी ने कहा, "हम पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" पुलिस ने कहा कि मलिक टेम्पो भी चलाता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News