दिल्ली की गली में गैंगवार, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक वारदात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 11:56 AM (IST)

वेस्ट दिल्ली(नवोदय टाइम्स): बवाना इलाके में दिनदहाड़े कार सवार चार बदमाशों ने एक घोषित बदमाश को गोली मार दी। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाश जिस वक्त दूसरे बदमाश को गोली मार रहे थे उस वक्त का सारा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा था। जिस बदमाश को गोली मारी गई वो जमानत पर जेल से बाहर है। 

बदमाश को कराया गया अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसे पेट में दो गोली आर पार हो गई हैं। जबकि जांघ के पीछे से एक गोली छूकर निकलने की बात बताई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घायल युवक ने गांव के ही चार युवकों के बारे में बताया है जिनको सामने लाने पर वह पहचान सकता है। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम गांव में छापेमारी कर रही है। पुलिस गैंगवार की आशंका से इंकार नहीं कर रही हैं क्योंकि करीब दो महीने पहले भी घायल बदमाश पर जिम में सुबह के समय बदमाशों ने गोली मारी थी। 

वारदात के बाद दहशत में है परिवार
वारदात के बाद परिवार काफी दहशत में है। वह जल्द ही पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर सुरक्षा की मांग करेंगे। जानकारी के मुताबिक घायल बदमाश की पहचान मोनू के रूप में हुई है। वह बवाना थाने का घोषित बदमाश है। उसपर आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वह कई बार जेल भी जा चुका है। मंगलवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को बवाना के वाजिदपुर इलाके में मोनू को गोली मारने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। मोनू को घायलावस्था में रोहिणी स्थित सरोज अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चार बदमाश स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। जब मोनू घर से मार्केट सामान खरीदने स्कूटी पर अकेला जा रहा था। घर से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने उस पर कार में से ही चार राउंड गोली चलाई थी। दो गोली पेट में जबकि एक गोली जांघ के ऊपर से छूकर निकली है। मौके पर से पुलिस को चार कारतूस के खोल बरामद हुए हैं। गोली दो पिस्टल से चलाई गई थी। जिस तरह से वारदात हुई है। उससे लगता है कि बदमाश मोनू को जान से मारने की आए थे।

तिहाड़ जेल से हैप्पी के कहने पर मारी गोली!
पुलिस सूत्रों की मानें तो मोनू और हैप्पी में पिछले काफी समय से गैंगवार चल रही है। हैप्पी और उसके भाई पिछले कुछ महीने से तिहाड़ जेल में बंद है जबकि मोनू कुछ समय पहले ही तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आया था। मोनू बाहर अपने साथियों के साथ हैप्पी के साथियों से उलझने की कोशिश कर रहा है जिसके बारे में हैप्पी के गुर्गों ने उसे मामले की जानकारी दी थी। हो सकता है कि हैप्पी ने ही गुर्गों को मोनू को इस बार खत्म करने की बात कही हो। 

26 मई को जिम में मारी थी मोनू को 5 गोलियां
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गत 26 मई की सुबह करीब छह बजे वाजिदपुर स्थित जिम में बाइक सवार बदमाशों ने जिम में घुसकर मोनू पर करीब पांच राउंड गोलियां चलाई थी जिसमें मोनू के हाथ और पैर में तीन गोली लगी थी। वारदात के वक्त जिम में करीब बीस युवक थे। 

गैंगवार की आशंका 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हैप्पी और मोनू पर कई मामले दर्ज हैं। दोनों में पिछले कुछ महीने से गैंगवार देखने में आया है जिसमें हैप्पी, उसका भाई और कुछ गुर्गे पकड़े भी गए थे जिस पर बवाना पुलिस गैंगवार की आशंका को देखते हुए नजर बनाए रखे हुए थी। शुरूआती जांच में अभी तक हैप्पी पर ही शक जाहिर किया जा रहा है। जहां पर वारदात हुई है। वहां पर कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं। 

मोनू के परिवार वाले दहशत में 
वारदात के बाद मोनू का परिवार काफी दहशत में हैं। उनका कहना है कि जिन्होंने मई महीने में मोनू पर गोली चलाई थी। उसके ही साथियों ने ही मोनू को इस बार भी मारने की कोशिश की है। जो पहले से ही उसपर नजर बनाकर मौके की तलाश कर रहे थे। इस बार भी गांव के किसी उनके साथी ने मोनू के बारे में सूचना दी होगी। जिसके बाद मोनू पर गोलियां चलाई गई हैं। रिश्तेदारों का कहना है कि जिस तरह से वारदात हुई है। बदमाश मोनू के परिवार को भी कभी भी टारगेट कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News