छात्रा खुदकुशी मामला: पिता ने कहा- किसी और बच्ची के साथ न हो ऐसा

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 11:52 AM (IST)

नई दिल्ली: विहार इलाके के स्कूल में पढने वाली नौवीं कक्षा की एक छात्रा इकिशा के खुदकुशी मामलें में पिता ने कहा, जो लोग ट्रैफिक की लाइन में खड़े हैं वो भी हमारा साथ दें। जो मेरी बच्ची के साथ हुआ है वो किसी और की बच्ची के साथ न हो। अगर हमें न्याय नहीं दे सकते तो मुझे व पत्नी को भी मार डालो। बच्ची की मां ने भी कहा कि अगर हमारी तकलीफ  दूर नहीं कर सकते हैं तो मुझे और मेरे पति को मार दीजिए। बच्ची के पिता का कहना है कि टीचर मेरी बेटी का मेट्रो में पीछा करता था। बच्ची के माता-पिता स्कूल के बाहर सड़क पर अध्यापकों के साथ धरने पर बैठे हैं। 

जाम में फंसे रहे लोग
बच्ची की मां अपनी मृतक बेटी के घुंघरू हाथ में लेकर धरने पर बैठी मां ने कहा है कि जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी मैं यहां से नहीं हटूंगी। मयूर विहार के पास 10 किमी लंबा जाम लग गया। जाम में फंसे लोगों को कहना था कि हमे जाम मे फंसने का इतना दुख नहीं है जितना बच्ची के साथ हुई दुखद घटना का। हम कुछ देर के लिए परेशान हो रहे हैं लेकिन जिस परिवार की बच्ची गई है उनके साथ जिंदगी भर का दुख है। अगर प्रशासन सही से काम करता तो बच्ची के अभिभावकों को सड़क पर बैठ कर प्रदर्शन करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। बच्ची को न्याय मिलना चाहिए, जाम में फंसने का कोई दुख नहीं है।

क्या कहती है दिल्ली पुलिस?
दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि यह मामला यूपी पुलिस के पास है। यूपी पुलिस ही मामले में कार्रवाई करेगी। परिजनों को यूपी पुलिस से कार्रवाई की मांग करनी चाहिए। दिल्ली पुलिस ने शाम करीब 4:30 बजे हल्का बल प्रयोग कर परिवार व प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटा दिया। बाद में उन्हें नोएडा ले जाकर छोड़ दिया गया। परिवार वहां से वापस लौट गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News