'महिलाओं की नग्न तस्वीरों पर कोई आपत्ति क्यों नहीं 'Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के समर्थन में आईं दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 04:44 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने वीरवार को कहा कि महिलाओं की नग्न तस्वीरें प्रसारित किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं जताता है लेकिन एक अभिनेता का नग्न तस्वीर खिंचवाना समाचार चैनल पर प्राइम टाइम की बहस का विषय बन गया है। मालीवाल ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के नग्न तस्वीरें खिंचवाने पर उपजे विवाद के बीच यह कहा। रणवीर ने हाल में इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें साझा की थीं।

मालीवाल ने ट्वीट किया, समाज में आए दिन महिलाओं की नग्न तस्वीरें सामने आती हैं और कोई इस पर आपत्ति नहीं जताता। अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाला एक अभिनेता नग्न तस्वीरें खिंचवाने का फैसला करता है और यह प्राइम टाइम की बहस का विषय बन जाता है। क्या देश में कोई असली मुद्दा नहीं बचा है?

गौरतलब है कि रणवीर सिंह नग्न तस्वीरें खिंचवाने को लेकर चर्चा के केंद्र में हैं। उन पर मुंबई में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है उन्होंने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के जरिए उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News