प्लेन में फिदायीन के होने की खबर देने वाला शख्स गिरफ्तार, पत्नी को रोकने के लिए की थी हॉक्स कॉल

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 06:03 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसने अपनी पत्नी को विदेश जाने से रोकने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर फोन करके बताया कि एक मिडिल ईस्ट जानेवाली एक फ्लाइट में एक फिदायीन महिला बैठी हुई है। फिर क्या था पूरे एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। हालांकि जांच के बाद पता चला कि ये केवल एक हॉक्स कॉल थी।

PunjabKesari

पूरा मामला 8 अगस्त का है। जब नसीरउद्दीन नाम के एक शख्स की बीवी उसे छोड़कर कुवैत जा रही थी। जिसके बाद अपनी पत्नी को रोकने के लिए नसीरउद्दीन ने दिल्ली एयरपोर्ट पर फोन करके कहा कि, ‘एक महिला जिसका नाम जमीना है, वह फिदायीन है। जमीना दुबई या सऊदी जाने वाले किसी फ्लाइट को उड़ा सकती है। ये सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया और बम स्क्वायड टीम ने घंटों तक हर फ्लाइट में जांच की। जब सघन जांच के बाद कुछ नहीं मिला तो एयरपोर्ट अधिकारियों ने इसे हॉक्स कॉल करार दे दिया।

PunjabKesari

इधर हॉक्स कॉल की सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई और फोन कॉल की जांच में जुट गई। जिसके बाद पुलिस ने फोन करनेवाले शख्स को दिल्ली के बवाना से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसे झूठी कॉल करने की बात कबूली। उसने बताया कि उसकी पत्नी का राफिया है और वो भारत से बाहर जा रही थी। उसने बहुत बार राफिया को रोकने की कोशिश की। लेकिन जब वो नहीं रूकी तो उसने अपनी ही बीवी को फिदायीन बताते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर फोन कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prachi upadhyay

Recommended News

Related News