दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट: रात के खाने के बाद टहलने के लिए निकला शख्स ऑडी की चपेट में आया, शरीर के हुए 17 टुकड़ें

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हरियाणा के करनाल में एक दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट का मामला सामने आया। यहां के जलमाना गांव से सामने आए एक भीषण हादसे में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति के ।टुकड़े-टुकड़े हो गए। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में उनके साथ दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शख्स की इतनी बेरहमी से हुई मौत से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है
 
पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान साहब सिंह के रूप में हुई है जो रात के खाने के बाद टहलने के लिए निकला था। उनके साथ उनकी भाभी और भतीजी भी थीं। वे असंध रोड पर पैदल जा रहे थे तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां साहब सिंह के शरीर को कम से कम 17 टुकड़ों में काट दिया गया था, वहीं उनकी भाभी का पैर दुर्घटनास्थल से कई फीट दूर पाया गया था। इस बीच बच्चा कुछ दूरी पर एक खेत में फेंका हुआ मिला। महिला और बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के काफी देर बाद ग्रामीणों और पुलिस को महिला का कटा हुआ पैर मिला। अधिकारियों ने कहा कि व्यक्ति के शव को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस उस कार को ढूंढने में कामयाब रही, जिसे दुर्घटनास्थल से कुछ दूरी पर छोड़ दिया गया था। जब तक पुलिस ने वाहन का पता लगाया तब तक कार का चालक और उसका सह-यात्री भाग गए थे। पुलिस अब उस मालिक की तलाश कर रही है, जिसके नाम पर ऑडी कार रजिस्टर्ड है।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि हरियाणा नंबर की कार की पिछली स्क्रीन पर 'अंकित रोर' नाम लिखा था, लेकिन अब किसी ने इसे बदलकर सिर्फ 'अंकित' कर दिया है। साहब सिंह के बड़े भाई ने  बताया कि दुर्घटना के बाद उनके भाई का शव घटनास्थल के आसपास बिखरा हुआ था। उन्होंने दावा किया कि यह परिवार के सदस्य ही थे जिन्होंने शरीर के हिस्सों को इकट्ठा किया।

अपनी पत्नी और बेटी के बारे में बात करते हुए, जो उस समय साहब सिंह के साथ बाहर थीं, उसने रोते हुए कहा कि दुर्घटना में उसकी पत्नी और बेटी बुरी तरह घायल हो गईं। उन दोनों ने एक-एक पैर खो दिया। उन्होंने कहा कि गरीब आदमी होने के कारण उन्हें नहीं पता कि अब वह उनका इलाज कैसे करायेंगे, उन्हें न्याय मिलने की उम्मीद थी।

सिंह के परिवार के एक सदस्य ने दावा किया कि पुलिस जानबूझकर दुर्घटना में शामिल व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि वाहन का पंजीकरण विवरण प्राप्त करने के बाद उनके पास कार के मालिक के बारे में सारी जानकारी है। उन्होंने यह भी दावा किया कि कार पर लगे स्टीकर से छेड़छाड़ की गई थी। हालांकि पुलिस ने ऐसे सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और दोषी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News