हाथ में नोटों का बंडल व विधायक खरीद की मुद्रा वाले शाह के पोस्टर पर विवाद

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2016 - 08:40 AM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड में हरीश रावत के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद प्रदेश में जबरदस्त पोस्टर वार चल रहा है। कहीं बागी खुद को राज्य का हीरो बता रहे हैं तो कहीं उन्हें भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने वाला बताया जा रहा है। ऐसे देहरादून के साथ ही राज्य के अन्य जिलों में तमाम जगहों पर पोस्टर खूब देखे जा सकते हैं।

उत्तराखंड में ये सब चल ही रहा था कि शनिवार को सामने आए नए पोस्टरों  ने  सभी को हैरान कर दिया है। राजधानी देहरादून के कई स्थानों पर ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं जिनमें कांग्रेस के 9 बागी विधायकों को बकरे की शक्ल में दिखाया गया है।यही नहीं उन बकरों की कमान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हाथ में दिखाई गई है। पोस्टर की टाइटल हैडिंग में लिखा गया है कि भाजपा को अभी 3 बकरों की और जरूरत है। 

माना जा रहा है कि इन पोस्टर्स को देर रात लगाया गया है। अलग-अलग इलाकों में लगे इन पोस्टर्स को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि इस काम में कई लोग लगे होंगे। इस तरह के पोस्टर लगने के बाद अब यह भी माना जा रहा है कि आने वाले समय में ऐसी पोस्टर वार और तेज हो सकती है। पोस्टर में शाह को विधायक खरीद की मुद्रा में दिखाया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News