अक्षरधाम मंदिर के पास खतरनाक स्टंट, कार को पीछे से पकड़कर की स्केटिंग

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 05:52 AM (IST)

नई दिल्ली: वीवीआईपी इलाके विजय चौक पर गत 13 जुलाई को निसान जीटीआर कार से स्टंट करने की घटना को लोग अभी भूले भी नहीं थे कि अब पूर्वी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास मारुति इस्टीम कार से कुछ युवक स्टंट करते हुए दिख रहे है। 

युवकों का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक स्केटिंग करता हुआ कार के पीछे लटका है, वहीं एक युवक कार की खिड़की सेे बाहर निकलकर शोर-शराबा करते हुए दिख रहा है। कार के पीछे चल रहे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बुधवार को वीडियो सुर्खियों में आया तो पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू की। 

पूर्वी जिला पुलिस कार के नंबर के आधार पर उसकी तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात को कुछ लड़के अक्षरधाम मंदिर के पास एनएच-9 पर स्टंट करते हुए देखे गए। राहगीरों ने देखा कि एक युवक स्केटिंग करते हुए कार के पीछे लटका था। उसने कार के पीछे लगे एक हिस्से को पकड़ रहा था। वहीं कार की खिड़की से निकलकर एक युवक शोर-शराबा कर रहा था। कार की रफ्तार भी अच्छी खासी थी। कार से स्टंट कर लड़के न सिर्फ अपनी जान जोखिम में डाल रहे थे बल्कि सड़क पर चल रहे वाहन चालकों के लिए खतरा बन रहे थे। 

लोगों ने कई किलोमीटर तक इन लड़कों को कार से स्टंट करते हुए देखा। इस बीच कुछ कार सवार लोगों ने इनकी वीडियो बना ली। बाद में यह फेसबुक, यूट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई। पुलिस को जैसे ही इसका पता चला। फौरन पुलिस अधिकारियों ने कार की तलाश शुरू कर दी। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर 
रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News