बच्ची की इस क्यूट हरकत ने जीता सबका दिल, VIDEO वायरल

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2017 - 02:14 PM (IST)

 नैशनल डैस्क: बचपन सबसे प्यारा होता है मस्त और बेफ्रिका। बच्चों को कोई परवाह नहीं होती वो क्या बोल रहे हैं और क्या कर रहे हैं। बच्चे अपनी ही दुनिया में खोए होते हैं। हम बड़े कुछ करने से पहले थोड़ा सोचते हैं या झिझकते हैं लेकिन इस क्यूट सी बच्ची ने इतने लोगों के बीच डांस किया तो सब देखते ही रह गए। चारों ओर से लोगों के बीच घिरी बच्ची ने जब डांस करना शुरू किया तो तालियों की गड़गड़ाहट थमी ही नहीं। फ़िल्म हैप्पी न्यू ईयर के गाने 'मनवा लागे' पर डांस करते हुए बच्ची का वीडियो यूट्यूब पर डाला गया है। इतनी छोटी सी बच्ची ने गाने पर इतने अच्छे स्टैप किए कि देखने लायक थे। बच्ची की उम्र 3-4 से ज्यादा नहीं होगी लेकिन उसके डांस ने सबका दिल जीत लिया। यह वीडियो कहां का है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन लोग इसे कापी पसंद कर रहे हैं।

बचपन में आपने अपने पापा से तरह-तरह के खिलौनों के लिए ज़िद की होगी। कोई बच्चा कार मांगता है तो कोई गुड़िया, तो किसी को अपना पूरा का पूरा घराना ही चाहिए। ऐसे ही एक गुड़िया बच्चों के बीच काफ़ी मशहूर थी। नाचने वाली गुड़िया। इस खिलौने में सेल लगे होते थे और बटन दबते ही ये अलग-अलग गानों पर अपनी कमर मटकाने लगती थी। आज हम आपको ऐसी ही एक गुड़िया से मिलवाने जा रहे हैं। ये कोई खिलौना नहीं बल्कि छोटी-सी एक बच्ची है। इसे लोगों ने चारों ओर से घेर रखा है और ये फ़िल्म हैप्पी न्यू इयर के गाने 'मनवा लागे' पर डांस कर रही है।

इस बच्ची का डांस देखने लायक है। वो कहते हैं न कि कुछ बच्चों का हुनर बचपन में ही दिख जाता है। कुछ ऐसा ही इस बच्ची के साथ भी है। ये बच्ची मुश्किल से 3-4 साल की होगी लेकिन इसका डांस देखकर आप ये अंदाज़ा लगा लेंगे कि बड़े होकर ये एक बहुत अच्छी डांसर बन सकती है। इसके बाद ये माधुरी दीक्षित के गाने पर भी बड़े आत्मविश्वास के साथ नाचती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News