लड़की ने Auto ड्राइवर को दिया स्पेशल गिफ्ट, सामने आया दिल को खुश करने वाला वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 12:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। एक लड़की ने ड्राइवर को ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसे देख वो काफी खुश हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने तोहफे में ऑटो ड्राइवर को तोहफे में एक पानी की बोतल दी है। उसने बताया कि ऑटो में एक प्लास्टिक की बोतल थी, जिसे स्टील की बोतल देने का फैसला लिया।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JOY + EE (@cheerfulbong)

>

लड़की ने बताया कि ऑटो ड्राइवर रोज उसे स्कूल से घर लेकर आते हैं। इसलिए उन्हें कुछ तोहफा देने का फैसला लिया। ऑटो ड्राइवर तोहफा देखकर खुश हो गया।  वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, 'ये ऑटो ड्राइवर मुझे रोज स्कूल से घर लाते हैं। मैं लंबे समय से इन्हें इस प्लास्टिक की बोतल के बजाए एक पानी की बोतल देने का सोच रही थी। आज लेबर डे है और आज मैंने तोहफे में एक पानी की बोतल दी है, जितना बेहतर मैं कर सकती थी।'

PunjabKesari

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर cheerfulbong नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और अबतक 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं। लोग इस पर अलग- अलग कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'उम्मीद करती हूं अंकल उससे पानी पिएं, क्योंकि ये लोग सब अच्छा अच्छा अपने बच्चों को दे देते हैं और खुद वो प्लास्टिक बोतल ही इस्तेमाल करते हैं। माता-पिता कड़ी मेहनत करते हैं, काश हम सब उनके लिए कुछ कर पाते.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बोतल अंकल अपने बेटे या बेटी को दे देंगे और खुद वो प्लास्टिक वाली इस्तेमाल करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News