हाथ पर कट के निशान, थाली में बाल, पिता को शक... काले जादू ने ले ली 3 लोगों की जान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 03:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क : अरुणाचल प्रदेश के लोअर सुबनसिरी जिले के एक होटल में केरल के रहने वाले तीन लोगों की लाश मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लाश के पास से एक पत्र भी मिला है, जिसपर लिखा है वे खुश हैं और जहां जाना चाहते हैं, वहां जा रहे हैं । मृतकों की पहचान 39 साल के नवीन थॉमस, उनकी पत्नी 39 साल की ही देवी बी और दोनों की पारिवारिक मित्र 29 साल की आर्या नायर के तौर पर हुई है।

PunjabKesari

शरीर पर काटे जाने के निशान 
बता दें कि तीनों 27 मार्च को गुवाहटी पहुंचे थे और अगले दिन जीरो शहर गए थे । होटल के स्टाफ ने बताया कि 28 मार्च को चेक इन करने के बाद तीनों लोगों को अगले दिन घूमते देखा गया था, पर जब वे सोमवार से बाहर नहीं आए तो अगले दिन मंगलवार को मैनेजर के कहने पर होटल स्टाफ के द्वारा दरवाजा को तोड़ा गाया । जिसके बाद यह देखा गया कि तीनों के शरीर पर काटे जाने के निशान हैं और उनके अगल- बगल खून फैला हुआ है । पुलिस अधिकारी SP केनी से मिली जानकारी के अनुसार एक शव जमीन, दूसरा बिस्तर और नवीन की लाश वॉशरूम में पड़ी हुई थी। 

 कुछ बाल, काले रंग के ब्रेसलेट अन्य सामग्री बरामद
उन्होंने कहा, 'महिलाओं के सीधे हाथों में काटे जाने के गहरे निशान है और पुरुष के बाएं हाथ पर कट का निशान है। देवी के गले पर भी कट मार्क है। ऐसा लगता है कि पुरुष ने पहले दोनों महिलाओं को मारा और बाद में खुद को खत्म कर लिया। दोनों की तुलना में उसका कट का निशान ज्यादा गहरा नहीं है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान कुछ बाल, काले रंग के ब्रेसलेट और कुछ अन्य सामग्री मिली है। इस मामले में खास बात है कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि तिरुवनंतपुरम में आर्या के गुमशुदा होने की रिपोर्ट उसके पिता ने दर्ज कराई थी नवीन और देवी के जानने वालों ने कहा कि दोनों की शादी 13 साल पहले हुई थी और बाद में नवीन ने ऑनलाइन ट्रेडिंग शुरू कर दी थी।

PunjabKesari

बेटी काले जादू का शिकार
हालांकि, बाद में उन दोनों ने आयुर्वेद का काम शुरू कर दिया था ।उन्होंने नवीन के बारे में बताया कि वह शांत था और ज्यादातर घर पर ही रहता था। देवी तिरुवनंतपुरम के स्कूल में पढ़ाती थी, जहां उसकी दोस्ती आर्या से हुई। स्थानीय लोग बताते हैं कि आर्या अक्सर उनके घर आती थी और कई बार रात में भी उन्हीं के घर रुकती भी थी। वहीं पिता बालन माधवन बताते हैं कि उनकी बेटी काले जादू का शिकार हो गई। जिसके बाद पुलिस  मामले की गहन जांच में जुटी हैं ।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News