राजपाल यादव की करोड़ों की संपत्ति जब्त, इस फिल्म को बनाने में बिकने की कगार पर एक्टर का घर!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 03:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव की करोड़ों की संपत्ति जब्त कर ली गई है। अभिनेता ने 2012 में "अता पता लापता" नामक फिल्म का निर्देशन किया था और इसके निर्माण के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की बांद्रा शाखा, मुंबई से 5 करोड़ रुपये का ऋण लिया था। अभिनेता अब तक इस ऋण को चुकाने में असमर्थ रहे हैं।

इसके परिणामस्वरूप, बैंक अधिकारियों ने शाहजहाँपुर में उनकी संपत्ति को जब्त कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, मुंबई के अधिकारियों ने रविवार को शाहजहाँपुर पहुंचकर संपत्ति पर एक बैनर लगा दिया, जिसमें लिखा था कि यह संपत्ति बैंक की है और इसकी कोई खरीद या बिक्री नहीं की जा सकती। सोमवार सुबह तक, इस संपत्ति को 5 करोड़ रुपये के लोन की गैर-चुकौती के कारण जब्त कर लिया गया है।

अभिनेता राजपाल यादव से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने बताया कि यादव ने 2005 में अपने माता-पिता के नाम पर ‘नवरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट लिमिटेड’ प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की थी और सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स शाखा से पांच करोड रुपए का ऋण लिया था जो अब बढ़कर लगभग 11 करोड़ हो गया है।
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आठ अगस्त को मुंबई से आई बैंक की टीम ने बैंक से ऋण के रूप में ली गई धनराशि के बदले गिरवी रखी गई शाहजहांपुर की संपत्ति को सील कर दिया है। बैंक अधिकारियों ने यह कार्रवाई करने से पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों को भी भनक नहीं लगने दी। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि उन्हें बैंक की इस कार्रवाई की कोई जानकारी नहीं है और ना ही उनसे सुरक्षा के लिये पुलिस बल की मांग की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News