अमित शाह की बीमारी पर फिर बोले कांग्रेस नेता हरिप्रसाद, उन्हें कोई फ्लू नहीं है

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 06:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद ने एक बार फिर अमित शाह को लेकर बयान दिया है। हरिप्रसाद ने कहा, हमारे पास रिपोर्ट है कि अमित शाह को कोई फ्लू नहीं हुआ है। हम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भी लोगों को जानते हैं, उन्होंने बताया है कि शाह यहां फ्लू की वजह से भर्ती नहीं हुए हैं। मुझे तथ्य मिलने पर मैं आपके साथ साझा करूंगा।

बता दें कि कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि शाह को सूअर का जुकाम हुआ है। उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है। बीके हरिप्रसाद वही सांसद हैं, जो एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ कांग्रेस के राज्यसभा उपसभापति के उम्मीदवार थे।
PunjabKesari
हरिप्रसाद ने कहा, कर्नाटक में और हाथ लगाने से अमित शाह की तबियत और खराब हो जाएगी। कर्नाटक की सरकार छूने से उसे लोगों का श्राप लगेगा। हमारे अध्यक्ष के बारे में भी गलत बोलते हैं। गौरतलब है कि शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। फिलहाल उनका एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शाह को बुधवार देर रात मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आनन-फानन में एम्स में भर्ती कराया गया था। रात करीब 9 बजकर 12 मिनट पर एम्स में दाखिल होने से पहले उनके इलाज के लिए वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम तैनात की गई थी। एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News