अमित शाह ने कांग्रेस एवं जद (एस) को ''वंशवादी दल'' करार दिया, कहा- दोनों पार्टियां भ्रष्टाचार में नंबर वन

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 08:44 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस और जनता दल (एस) पर तीखे हमले करते हुए उन्हें 'वंशवादी दल' करार दिया और कहा कि दोनों दल भ्रष्टाचार में नंबर वन हैं और उनके लिए परिवार के हित सर्वोपरि होते हैं।

शाह ने कांग्रेस पर अपने दिग्गजों का अपमान करने का भी आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा को उनके जन्मदिन पर बधाई दी, उससे सभी राजनीतिक दलों को सीखना चाहिए कि अपने दिग्गजों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। शाह ने मई में होने वाले चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की "विजय संकल्प यात्रा" के तहत बेंगलुरु के पास बीदर और देवनहल्ली के जिला मुख्यालयों में दो जनसभाओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा, "आपको यह तय करना होगा कि आप एफडीआई-हितैषी भाजपा को वोट देना चाहते हैं या कांग्रेस और जद (एस) को वोट देना चाहते हैं, जो भ्रष्टाचार में नंबर एक हैं।" शाह ने पूछा, "क्या आप भाजपा को चाहते हैं, जिसने कर्नाटक को उड्डयन और अंतरिक्ष क्षेत्र में नंबर एक बनाया, या कांग्रेस एवं जद (एस) को, जो अपने परिवार के हितों को पहले स्थान पर रखते हैं?" भाषा सुरेश दिलीप

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News