दिल्ली-एनसीआर में महंगी हुई CNG-PNG गैस...जानिए आज के रेट्स

10/13/2021 9:34:28 AM

नेशनल डेस्क: अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के ऊंचे स्तर पर बने रहने के कारण जहां पेट्रोल-डीजल के दाम हाई पर चल रहे हैं वहीं अब सीएनजी-पीएनजी (CNG-PNG) और भी महंगा हो गया है। बुधवार सुबह दिल्ली-एनसीआर में CNG-PNG की कीमतें रिकॉर्ड पर पहुंच गई। दिल्ली में सीएनजी की कीमत 49.76 रुपए प्रति किलो जबकि पीएनजी 35.11 रुपए प्रति एससीएम के लिए उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी 56.02 रुपए प्रति किलो और गुरुग्राम में 58.20 रुपए प्रति किलो के हिसाब से मिलेगी जबकि पीएनजी की बात करें तो नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में प्रति एससीएम की कीमत 34.86 रुपएऔर गुरुग्राम में 33.31 रुपए रहेगी।

PunjabKesari

IGL ने किया ट्वीट
इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने ट्वीट किया कि दोनों गैस के दाम में लगभग 2 रुपए की बढ़ोतरी करते हुए इसे बुधवार से लागू किया जाएगा। 10 दिन के भीतर दूसरी बार कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) और पाइप्ड नेचुरल गैस (PNG) के दाम में बढ़ोतरी की है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले अक्तूबर में दिल्ली में पीएनजी के दाम में 2.10 रुपए प्रत यूनिट (प्रति एससीएम) का इजाफा किया गया था। इसी के साथ IGL ने ट्वीट किया कि आईजीएल कनेक्ट मोबाइल ऐप से सेल्फ बिलिंग विकल्प का इस्तेमाल कर भुगतान करने वालों को पीएनजी की कीमत में 15 रुपए की छूट मिलेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News