दिल्ली: प्रेम नगर में बारिश के पानी से भरे तालाब में दो बच्चे डूबे, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 08:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में शुक्रवार शाम 9 और 15 साल के दो बच्चे बारिश के पानी से भरे तालाब में डूब गए। भारी बारिश के बाद बच्चे दो अन्य लोगों के साथ तालाब में गए थे। पुलिस ने पुष्टि की कि पीड़ित पानी में बहुत गहराई तक चले गए, जिससे यह दुखद घटना घटी। बाद में उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया।
 
यह हादसा प्रेम नगर के रानी खेड़ा गांव में स्थित एक तालाब में हुआ, जब पास की कॉलोनी के चार बच्चों ने बारिश के बाद तालाब में जाने का फैसला किया। दुर्भाग्य से, उनमें से दो पानी में बहुत गहराई तक चले गए और डूब गए।

इससे कुछ दिन पहले पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 23 वर्षीय एक महिला और उसके तीन वर्षीय बेटे की कथित तौर पर पूर्वी दिल्ली में गाज़ीपुर पेपर मार्केट के पास दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) द्वारा प्रबंधित एक जल-भरे नाले में गिरने से मौत हो गई। पीड़ितों ने आरोप लगाया कि नाले के स्थान के संबंध में अधिकार क्षेत्र के मुद्दे के कारण दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस के बीच विवाद हुआ, जिससे कीमती समय की हानि हुई और खोज और बचाव अभियान में लगभग दो घंटे की देरी हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News