छत्तीसगढ़ः बिलासपुर में नाबालिग लड़के ने लगाई फांसी, खबर सुनते ही लड़की ने पी लिया जहर

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 01:55 AM (IST)

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में नाबालिग लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खबर सुनते ही 14 साल की नाबालिग लड़की ने भी जहर पी लिया। नाबालिग लड़के की मौत हो गई, वहीं लड़की को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

रविवार की सुबह बिलासपुर के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के गांव में 5 बजे सुबह नाबालिग ने साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जैसे ही परिजनों को इसकी भनक लगी, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन इसी बीच गांव के दूसरे मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग ने कीटनाशक जहर का सेवन कर लिया। जानकारी के अनुसार शनिवार रात पुलिस ने मृतक नाबालिग युवक, उसके एक दोस्त और नाबालिग लड़की को रायपुर से बरामद किया था। एक बाइक में तीनों रायपुर गए हुए थे। जहां ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें पकड़ा था और गाड़ी के दस्तावेज मांगे, लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

लड़कों के साथ नाबालिग लड़की के होने से संदेह के आधार पर रायपुर पुलिस ने सूचना पचपेड़ी पुलिस को दी। जिसके बाद परिजनों को लेकर पचपेड़ी पुलिस रायपुर गई और देर रात उन्हें लेकर वापस लौटी। आवश्यक पूछताछ के बाद तीनों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। रविवार की सुबह नाबालिग युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वहीं इसकी जानकारी मिलते ही नाबालिग लड़की ने जहर पी लिया। लड़की की हालत गंभीर बनी हुई, जिसका इलाज जारी है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News