स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं। कल देर रात, पुलिस ने प्रयागराज जिले के सिविल लाइंस रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित गैलैक्सी होटल में छापेमारी की। यहां स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार चल रहा था। पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई।

गैलैक्सी होटल में छापेमारी...
पुलिस को सूचना मिली थी कि गैलैक्सी होटल के भीतर स्पा सेंटर की आड़ में अवैध गतिविधियां चल रही हैं। इस सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार की रात करीब 9 बजे गैलैक्सी होटल के स्पा सेंटर पर छापेमारी की। छापेमारी के तुरंत बाद होटल और आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया और लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस की इस कार्रवाई से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

गिरफ्तारी और आपत्तिजनक सामग्री
छापेमारी के दौरान पुलिस ने 13 लड़कियों और 7 लड़कों को गिरफ्तार किया। इन लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। साथ ही, स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं। पुलिस ने इन सभी की हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, ताकि मामले की पूरी जानकारी मिल सके और अन्य संभावित सुरागों की तलाश की जा सके।

पुलिस की कार्रवाई का प्रभाव
जांच के दौरान सामने आया कि गैलैक्सी होटल का स्पा सेंटर कई दिनों से देह व्यापार के संचालन के लिए उपयोग किया जा रहा था, जिसे पुलिस ने अब उजागर कर दिया है। इस छापेमारी ने संबंधित क्षेत्र में हलचल मचा दी है और पुलिस की इस कार्रवाई की चर्चा चारों ओर फैल गई है।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News