चालान कटने के डर से ठेले वाले ने पहन लिया हेलमेट, पुलिस अधिकारी भी देख हुए हैरान: Video

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 01:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर अकसर अजीबों-गरीब वीडियो वायरल होते रहते है। वहीं इस बीच एक अनोखा वीडियो सामने आया है जिसमें एक ठेले वाला हेलमेट लगाकर सब्जी बेचता हुआ नज़र आ रहा है। 

 दरअसल, मध्य प्रदेश में हेलमेट को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, जिसके चलते जगह-जगह पर हेलमेट की चेकिंग की जा रही है। और हेलमेट न पहननने वालों को समझाइश दी जा रही है इतना ही नहीं कानून तोड़ने वालों का चालान भी काटा जा रहा है।

जिसे देखते हुए एक ठेले वाला भी हेलमेट पहनकर घूमता दिखाई दिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो लोगों का दिल खुश कर दे रहा है साथ ही लोगों को जागरूक भी कर रहा है।

वीडियो सूबेदार भागवत प्रसाद पांडे ने शेयर करते हुए लिखा कि डर नहीं, जागरूकता चाहिए। दरअसल, सीधी जिले के कलेक्ट्रेट के पास शनिवार को पुलिस की चेकिंग लगी थी। हेलमेट न पहनने वालों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान एक ठेले वाला हेलमेट पहनकर वहां से गुजर रहा था. ठेले वाले को हेलमेट पहने देखकर लोग हैरान रह गए।
 
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिस अधिकारी सब्जी बेच रहे ठेले वाले से हेलमेट पहनने का कारण पूछ रहे हैं, तो युवक जवाब देता है कि आगे चेकिंग चल रही थी, इसलिए पहना है। हेलमेट न पहनने वाले लोगों को रोका जा रहा है। मुझे लगा कि पुलिस हमें भी रोकेगी। इसके बाद मैंने भी हेलमेट पहन लिया।पुलिस अधिकारी ने उन्हें समझाइश दी कि ठेले पर हेलमेट लगाने की जरूरत नहीं है, जिसका हेलमेट पहना है, लौटा दो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News