बुराड़ी में हुई 11 मौतों से पहले का CCTV फुटेज आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 12:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की रहस्यमयी मौत का मामला गहराता ही जा रहा है। आए दिन इस मामले को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच दिल्ली पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी है। बताया जा रहा है कि यह फुटेज घटना से 12 घंटे से पहला का है जिसमें परिवार का सबसे छोटा बेटा ललित दिखाई दे रहा है। 

12 घंटे पहले का है यह वीडियो 
पुलिस के अनुसार ये वीडियो 30 जून दोपहर का है। यहां ललित एक मोबाइल की दुकान में खड़ा है। वहां उसने दुकान के मालिक सुनिल से अपने एयरटेल के नंबर का 200 रुपये का रिचार्ज कराया। इस दौरान उसने सुनिल से कहा कि वह अपनी दुकान पर रोजाना वह अच्छे विचार लिखकर लगाया करे। इससे सकारात्मक उर्जा आती है। सुनील ने बताया कि इससे पहले ललित 28 जून को ई-वॉलेट से कुछ रुपये डलवाने आए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है जिसके आधार पर छानबीन की जा रही है। 

घटना से पहले परिवार ने मंगवाया था खाना 
वहीं घटना वाले दिन परिवार ने हांडी ढाबा से खाना भी मंगवाया था। डिलिवरी करने वाले लड़के का कहना है कि जिन लोगों ने घर में खाना लिया उनके बातचीत से बिलकुल नहीं लग रहा था कि यहां पर कोई बड़ा हादसा होने जा रहा है। इस बीच ये जानकारी भी सामने आई है कि घटना के दिन रात ढाई बजे के आस-पास इलाके में बिजली चली गई थी और सुबह 4 या 5 बजे के आस पास बिजली आई थी. इस दौरान घरों के साथ साथ स्ट्रीट लाइट भी नहीं थी। 

ललित सामुहिक हत्या का 'मास्टरमाइंड'
बता दें कि पुलिस ललित को ही इस सामुहिक हत्या का मास्टरमाइंड मान रही है। कहा जा रहा कि ललित ने ही परिवार वालों को उकसाया था। उसने परिवार को ये विश्वास दिलाया था कि उसके पिता की मृत आत्मा उनको इससे बचा लेगी। कहा जा रहा है कि ललित ने मौन व्रत ले रखा था और वो इशारों में या लिखकर परिवार और लोगों से इंट्रैक्ट करता था। वह ये भी कहता था कि सपने में और जब वो ध्यान लगाता है उस वक्त उसके पिता की आत्मा उससे बात करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News