मंदी के दौर से गुजर रहे Businessman आज ये करना न भूलें

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 07:11 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

यदि आपके कारोबार में मंदी का दौर चल रहा है तो शनिवार को शनिदेव की पूजा करने से दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की होने लगेगी। यहां कुछ असरदार उपाय बताए जा रहे हैं, जिन्हें आजमाने से लाइफ में चल रही सभी तरह की टेंशन खत्म हो जाएगी। यहां तक की देवी लक्ष्मी की बहन अलक्ष्मी घर में प्रवेश कर चुकी हैं तो वे भी आपका बसेरा छोड़ कर चली जाएंगी।

PunjabKesari Businessman going through recession do not forget to do this today

किसी भी शनिवार के दिन अपने घर के मुख्य द्वार पर सरसों के तेल का दीपक जलाएं। दीपक बुझ जाने पर बचे हुए तेल को शाम के समय पीपल के पेड़ पर चढ़ा दें। यह प्रयोग रोजाना अगले शनिवार तक करने से घर में धन का अभाव नहीं होता।

किसी भी शनिवार को एक कटोरे में कच्ची घानी का तेल भर कर उसमें एक नारियल डाल दें। फिर उस तेल में अपना मुंह देखकर नारियल एवं तेल सहित कटोरे का दान डाकोत (शनि का दान लेने वाले) को कर दें। यह प्रयोग 11 शनिवार तक करने से शनि का दुष्प्रभाव शांत हो जाता है। शनिवार के दिन काला सुरमा जमीन में गाडऩे से व्यवसाय की मंदी दूर हो जाती है।

PunjabKesari Businessman going through recession do not forget to do this today

किसी भी शनिवार के दिन काले फर्श पर इमली के कोयले से शनि का यंत्र बनाएं। फिर काले तिल, काली उड़द और कच्ची घानी के सरसों के तेल से उसकी पूजा करके उसे अपने सिर से पैर तक 21 बार उतार कर किसी नदी में डाल दें। इस उपाय से सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। 

PunjabKesari Businessman going through recession do not forget to do this today

कृष्णपक्ष के किसी भी शनिवार को काले घोड़े की नाल का छल्ला बनवाकर उसी दिन दाएं हाथ की अनामिका उंगली में पहनने से स्वास्थ्य में वृद्धि होती है। किसी भी शनिवार को पुराने व्यवसाय स्थल से लोहे की वस्तु लाकर अपने नए व्यवसाय स्थल पर रख दें। इससे पुराने व्यवसाय के साथ-साथ नए व्यवसाय में भी सफलता प्राप्त होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News